सड़क के किनारे लावारिश हालत में मिला नवजात, इलाज के दौरान हुई मौत

बांदा में राहगीरों को सड़क के किनारे लावारिश हालत में नवजात बच्ची मिली. राहगीरों ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया. नवजात ने 15 घंटे…

UPTAK
follow google news

बांदा में राहगीरों को सड़क के किनारे लावारिश हालत में नवजात बच्ची मिली. राहगीरों ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया. नवजात ने 15 घंटे बाद दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें...

देहात कोतवाली के कलेक्टर पुरवा गांव में मंगलवार सुबह खेत जा रहे किसानों ने सड़क किनारे कपड़े में लिपटी हुई नवजात को देखा. जिसके बाद किसानों ने मानवता दिखाते हुए उसे अस्पताल के न्यू बोर्न केयर सेंटर में भर्ती कराया. जहां बुधवार को बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गयी. बच्ची की मौत ने मौजूद सभी लोगों को झकझोर कर रख दिया.

नवजात का इलाज करने वाले जिला अस्पताल के डॉक्टर आदित्य मिश्र भी बच्ची के मौत के बाद सहम गए थे. उन्होंने नन्ही परी को आखिरी सांस तक बचाने की पूरी कोशिश की. अंत में बच्ची ने दम तोड़कर हमारे साहस को कमजोर कर दिया.

चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉक्टर आदित्य मिश्र ने यह भी बताया कि बच्ची कम उम्र की जन्मी लग रही थी, उसका वजन भी बहुत कम था. जिसके चलते उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. उसकी जान बचाने के लिए मैंने भरपूर कोशिश की. शाम से लगाकर पूरी रात टीम के साथ बच्ची का इलाज करता रहा, लेकिन बात करते करते नर्वस हो गए.

अस्पताल प्रशासन ने अज्ञात बच्ची की डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया. इसके अलावा कोतवाली पुलिस को जिला अस्पताल से सूचना दी गयी है. पुलिस बच्ची के शव का PM कराकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. चौकीदार और ग्राम प्रधान की सहायता से बच्ची फेंकने वाले लोगों की तलाश शुरू हो गयी है.

लखनऊ: ‘नर्स के हाथ से फिसलकर’ नवजात की मौत, अस्पताल प्रशासन का दावा- मरा बच्चा हुआ था पैदा

    follow whatsapp
    Main news