मुजफ्फरनगर: किशोरी के साथ रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, मामला दर्ज

भाषा

• 10:43 AM • 25 Sep 2022

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar News) जिले के भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय किशोरी से रेप कर उसका वीडियो बनाकर सोशल…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar News) जिले के भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय किशोरी से रेप कर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करने का मामला सामने आया है. इस घटना के संबंध में एक युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

भोपा थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) बृजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि पीड़िता कोचिंग में पढ़ने जाती थी, जहां एक युवक से उसकी दोस्ती हो गई.

उन्होंने बताया कि युवक ने कथित तौर पर छात्रा के साथ रेप किया और घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. रावत के मुताबिक, फिलहाल आरोपी फरार है और मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है.

पीड़िता के परिजनों की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, आरोपी ने कोचिंग सेंटर में छात्रा से दोस्ती की और जनवरी माह में उसके साथ रेप किया, लेकिन तब पीड़िता ने अपने परिवार को घटना की जानकारी नहीं दी थी.

रावत ने कहा कि जब पीड़िता के परिवार को इस बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. आरोपी युवक की उम्र 21 वर्ष बताई जा रही है.

मुजफ्फरनगर: शादी होने के बाद भी पूर्व प्रेमी नहीं माना तो लड़की ने उठा लिया खौफनाक कदम

    follow whatsapp
    Main news