मुजफ्फरनगर: शादी होने के बाद भी पूर्व प्रेमी नहीं माना तो लड़की ने उठा लिया खौफनाक कदम

मुजफ्फरनगर: शादी होने के बाद भी पूर्व प्रेमी नहीं माना तो लड़की ने उठा लिया खौफनाक कदम
तस्वीर: संदीप सैनी, यूपी तक.

Muzaffarnagar crime news: मुजफ्फरनगर के सिविल लाइन क्षेत्र के जनकपुरी मोहल्ले में एक विवाहित महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका की पहचान पूजा के रूप में हुई है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. महिला के परिजनों की तहरीर पर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

अहम बिंदु

बताया जा रहा है कि अभी 6 महीने पहले ही पूजा की शादी मुजफ्फरनगर के जनकपुरी मोहल्ले के दीपक से हुई थी. दावों के मुताबिक विवाहिता का शादी से पहले तितावी थाना क्षेत्र के निवासी सोनू नाम के एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. आरोप है कि जब युवती की शादी हो गई तो उसके बाद भी सोनू लगातार महिला के ससुराल फोन किया करता था. इस वजह से घर में कलह होता था. इसके चलते बुधवार को अचानक विवाहिता ने आत्महत्या कर ली. खुदकुशी की सूचना मिलने पर पुलिस जब मौका ए वारदात पर पहुंची तो महिला फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली.

मुजफ्फरनगर: शादी होने के बाद भी पूर्व प्रेमी नहीं माना तो लड़की ने उठा लिया खौफनाक कदम
मुजफ्फरनगर: चुपके से कर रहा था तीसरी शादी, इधर पहली बीवी आई तो दूल्हे को बनना पड़ा मुर्गा

बहरहाल पुलिस ने महिला के ससुराल पक्ष की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने आईपीसी की धारा 306 सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. मृतक महिला की मां कौशल का कहना है कि पूर्व प्रेमी उनकी लड़की को और उनके यहां भी फोन कर रहा था. उन्होंने दावा किया कि इस मामले के संबंध में तितावी थाने में आरोपी की शिकायत भी दर्ज कराई गई है.

उन्होंने कहा कि आरोपी ने घर पर गोली भी चलाई. मृतका की सास ने भी बताया कि आरोपी ने लड़की और उनके परिवार को भी परेशान कर रखा था.

इस मामले में सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि महिला के परिवार द्वारा एक युवक पर आरोप लगाए गए हैं कि वह शादी के बाद भी उसे परेशान कर रहा था. मृतक महिला से वह पूर्व से ही परिचित था. महिला के परिजनों द्वारा इस व्यक्ति को नामज़द किया गया है. उसी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in