मुख्तार अंसारी की तो छोड़िए करीबी के भी दिन लदे, अंगद राय की 10 करोड़ की संपत्ति कुर्क

विनय कुमार सिंह

• 04:17 AM • 22 May 2023

Mukhtar Ansari news: गाजीपुर के बाहुबली नेता और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी और उनके करीबियों पर योगी सरकार का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है. अभी पिछले…

मुख्तार अंसारी की तो छोड़िए करीबी के भी दिन लदे, अंगद राय की 10 करोड़ की संपत्ति कुर्क

मुख्तार अंसारी की तो छोड़िए करीबी के भी दिन लदे, अंगद राय की 10 करोड़ की संपत्ति कुर्क

follow google news

Mukhtar Ansari news: गाजीपुर के बाहुबली नेता और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी और उनके करीबियों पर योगी सरकार का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है. अभी पिछले दिनों बांदा प्रशासन ने बांदा जेल में छापेमारी की, जिसमें मुख्तार के बैरक की भी जांच हुई. मुख्तार के बैरक में कागजातों में जन्मतिथि और नाम में हेराफेरी मिली, जिसकी वजह से एक नया केस दर्ज हुआ. मुख्तार का अभी इस मुसीबत से सामना हुआ ही था कि अब उनके करीबी और शार्प शूटर माने जाने वाले अंगद राय पर प्रशासन का डंडा चला है.

यह भी पढ़ें...

गाजीपुर में मुख्तार अंसारी व उनके सहयोगियों के खिलाफ लगातार जिला प्रशासन कार्रवाई कर रहा है. इसी क्रम में मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर में शुमार अंगद राय की 10 करोड़ से ज्यादा कीमत की भू संपत्ति को मुनादी कराकर कुर्क किया गया है. ये कुर्की की कार्रवाई जिला के मोहम्मदाबा थाना इलाके के चक रशिद जफरपुरा शहरी मौजा में एसपी ग्रामीण बलवंत चौधरी व तहसीलदार विजय प्रताप के नेतृत्व में भारी फोर्स के साथ की गई है.

बता दें कि मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर में शुमार अंगद राय बिहार के भभुआ जिला जेल में शराब तस्करी के मामले में बंद है. इससे पहले 9 मई को भांवरकोल थाना इलाके के शेरपुर कलां गांव में अंगद राय की 7 करोड़ से अधिक की संपत्ति को जिला प्रशासन के द्वारा कुर्क किया जा चुका है.

इसी कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए अंगद राय की मोहम्मदाबा थाना इलाके के चक रशिद जफरपुरा शहरी मौजा में .196 हेक्टेयर भूमि यानी 1960 वर्गमीटर जमीन को कुर्क किया गया है. इस भूमि की सरकारी कीमत 3 करोड़ 52 लाख से अधिक है, जबकि बाजार मूल्य 10 करोड़ से भी ज्यादा है.

    follow whatsapp
    Main news