मुरादाबाद: शादी में भीड़ के बीच लड़के ने दुल्हन के गर्दन पर कर दिया वार, हालत नाजुक

जगत गौतम

22 Feb 2023 (अपडेटेड: 22 Feb 2023, 01:59 PM)

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दबंग युवक ने शादी समारोह में आई नई…

UPTAK
follow google news

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दबंग युवक ने शादी समारोह में आई नई नवेली दुल्हन की गर्दन काट दी. इस घटना के बाद दुल्हन की हालत नाजुक है और उसको अस्पताल कराया गया है. पुलिस अभी आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले ही पीड़िता की शादी हुई थी.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, पूरा मामला 21 फरवरी की रात कुंदरकी थाना क्षेत्र फाजीलपुर का है. जहां दावत खाते समय दबंग पड़ोसी युवक ने दुल्हन की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसके बाद वह घायल हो गई और गंभीर हालत में दुल्हन को मुरादाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां मजिस्ट्रेट ने दुल्हन के बयान भी दर्ज किए.पीड़ित दुल्हन के पिता के मुताबिक 4 साल पहले इसी युवती से छेड़छाड़ करने पर युवती के पिता ने आरोपी यासीन को पीटा था. वहीं पुलिस का कहना है की इन दोनों में प्रेम संबंध था और लड़की के भी तीन-चार दिन पहले शादी हुई थी. उसके बाद लड़की मायके से शादी समारोह में शामिल हुई थी. तब इस घटना को अंजाम दिया गया है इसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं.

दुल्हन के पिता का कहना है कि मेरी लड़की है, वह खाना खा रही थी, पीछे से लड़का आया और धारदार हथियार से गर्दन पर वार किया, गले का हार ले गया, लड़के का नाम यासीन है, दूसरी लड़की का भी हाथ कटा, मेरी लड़की की शादी 2 दिन पहले शादी हुई थी, मुझे नहीं पता क्यों काटा.. मैं तो दिल्ली रहता हूं. यहां शादी में आए थे. वहीं इस घटना पर एसएसपी हेमराज मीणा ने कहा कि आरोपी यासीन मौके से फरार हो गया था, यह जानकारी मिली है कि पहले से इन दोनों में प्रेम संबंध था और लड़की के भी तीन-चार दिन पहले शादी हुई थी, उसके बाद लड़की मायके से शादी समारोह में शामिल हुई थी, तब इस घटना को अंजाम दिया गया है. इसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी और उसके बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp
    Main news