ज्वेलरी शॉप से चोरी करने के लिए 15 फीट लंबी सुरंग खोदी, फिर तिजोरी पर लिखा ये मजेदार मैसेज

उस्मान चौधरी

• 02:40 PM • 03 Feb 2023

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में चोरी की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां फिल्मी स्लाइल में चोरों ने करीब 15…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में चोरी की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां फिल्मी स्लाइल में चोरों ने करीब 15 फीट लंबी सुरंग खोदी. इसके बाद वो सर्राफ की दुकान में घुसे. वहां सीसीटीवी कैमरे को तोड़ने के बाद तिजोरी काटने की कोशिश लेकिन नाकाम रहे. इसके बाद चोरों ने तिजोरी के ऊपर एक मजेदार मैसेज लिखा.

यह भी पढ़ें...

दरअसल मामला मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र के रिठानी का है. यहां दीपक ज्वेलर्स के नाम से सर्राफ की दुकान है. दीपक सुबह अपनी दुकान में पहुंचे तो देखा कि वहां एक सुरंग खोदी गई है. इतना ही नहीं तिजोरी को काटने का प्रयास किया गया. साथ ही वहां लगे सीसीटीवी को तोड़कर उस पर टेप लपेटा गया है.

इस पर उन्होंने जांच-पड़ताल की तो तिजोरी पर एक मैसेज लिखा मिला. इस पर चोरों ने सॉरी लिखा था. इसके बाद दीपक ने देखा कि काउंटर पर भी एक मैसेज लिखा है. उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच पड़ताल की.

इस दौरान पाया गया कि चोर सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर अपने साथ ले गए. माना जा रहा है कि दुकान के बाहर नाले से सुरंग खोदी गई होगी. इसकी लंबाई करीब 15 फीट है.

दुकानदार दीपक ने बताया कि चोरों ने तिजोरी पर लिखा, “हम चुन्नू-मुन्नू सुरंग चोर गिरोह के हैं… हम चार लोग थे, सॉरी हम चोरी करने में कामयाब नहीं हो पाए. हमें अपना नाम कमाना है. कुछ सामान लेकर नहीं जा रहे हैं.” इसके बाद यही बात इंग्लिश में लाल रंग के मार्कर से काउंटर पर लिखी गई है.

दुकानदार दीपक ने ये भी बताया कि दुकान में कृष्ण जी की एक मूर्ति भी रखी थी. उसको चोरों ने पलटकर रख दिया और मूर्ति में चांदी की बांसुरी चोर अपने साथ ले गए हैं.

इस मामले में मेरठ के एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि दुकानदार की तहरीर पर केस दर्ज किया जा रहा है. खुलासे के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं, जो कि जांच में जुटी हुई हैं.

मेरठ में राष्ट्रगान पर युवक ने किया आपत्तिजनक डांस, देखकर आपको भी आ जाएगी शर्म!

    follow whatsapp
    Main news