मेरठ: 11वीं की छात्रा ने शादी से किया इनकार तो युवक ने मार दी गोली, आरोपी गिरफ्तार

उस्मान चौधरी

• 05:17 PM • 14 Jan 2023

मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र में शुक्रवार को स्कूल से बस द्वारा घर जा रही 11वीं कक्षा की छात्रा को एक युवक ने गोली मार…

UPTAK
follow google news

मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र में शुक्रवार को स्कूल से बस द्वारा घर जा रही 11वीं कक्षा की छात्रा को एक युवक ने गोली मार दी थी. छात्रा को गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती कराया गया था, जबकि आरोपी फरार हो गया था.

यह भी पढ़ें...

छात्रा के कंधे पर गोली लगी थी, जिसको बाद में मेरठ के प्यारेलाल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया और वहां से उसको मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, जहां पर छात्रा का इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर है.

डॉक्टरों का कहना है कि कंधे से गोली होते हुए उसके जबड़े में फंसी है, जिसका ऑपरेशन करके गोली को बाहर निकाला जाएगा. इधर, मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं छात्रा के घर वालों ने बताया कि आरोपी राजन ने उनकी बेटी को शादी ना करने पर गोली मारने की धमकी दी थी और वो गोली मारकर फरार हो गया था. छात्रा के परिजनों ने बताया कि छात्रा मवाना के एक इंटर कॉलेज में 11वीं की छात्रा है.

छात्रा फलावदा थाना क्षेत्र की रहने वाली है.राजन नाम का युवक उसपर शादी का दबाव बना रहा था. घटना से कुछ देर पहले ही आरोपी राजन ने छात्रा को उससे शादी न करने पर जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद उसने इस घटनाक्रम को अंजाम दिया.

गोली छात्रा के कंधे से होते हुए निचले जबड़े में फंसी है. चिकित्सकों का कहना है कि घायल छात्रा को ईएनटी डिपार्टमेंट में अंडर ऑब्जर्वेशन में रखा गया है और उसका इलाज जारी है.

बता दें कि यह सनसनीखेज घटना मेरठ के मवाना कस्बे में हुई थी, जहां शुक्रवार को 11वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा स्कूल से बस में सवार होकर अपने घर वापस जा रही थी.आरोप है कि इसी दौरान निलोहा गांव का रहने वाला आरोपी राजन आया और उसने छात्रा को गोली मार दी और फिर फरार हो गया.शनिवार को पुलिस ने आरोपी राजन को गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले में सीओ मवाना आशीष शर्मा ने बताया कि कल एक 11वीं कक्षा की छात्रा के गोली मारी गई थी और आज आरोपी राजन को गिरफ्तार कर लिया गया है.पूछताछ पर राजन ने बताया कि कुछ दिनों से दोनों में बातचीत हो रही थी और लड़की ने अभी से बातचीत करने से मना कर दिया था, जिस वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

मेरठ: एक बार फिर नजर आया तेंदुआ, सीसीटीवी कैमरे में कैद, इलाके के लोगों में दहशत

    follow whatsapp
    Main news