मथुरा: एकतरफा प्यार में युवक ने फेरों से पहले दुल्हन को मारी गोली, बारातियों को भी धमकाया

मदन गोपाल

• 07:25 AM • 29 Apr 2022

मथुरा के नौहझील थाना क्षेत्र में दुल्हन की हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार रात को मुबारकपुर गांव में…

UPTAK
follow google news

मथुरा के नौहझील थाना क्षेत्र में दुल्हन की हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार रात को मुबारकपुर गांव में शादी समारोह के दौरान दुल्हन की हत्या कर दी गई. बताया गया है कि एकतरफा प्यार में एक युवक ने दुल्हन को गोली दार दी. इसके बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

मथुरा के थाना नौहझील इलाके के मुबारकपुर गांव निवासी खूबीराम की बेटी काजल की शादी नोएडा के युवक से तय हुई थी. गुरुवार को बरात आई. धूमधाम से बरात चढ़ी और जयमाला हुई. इसके बाद वैवाहिक रस्में हो रही थीं. दुल्हन बनी काजल फेरों से पहले कमरे में बैठी थी. तभी एक युवक कमरे में घुस आया और उसको को गोली मार दी.

दुल्हन की आंख के पास लगी गोली

आपको बता दें कि काजल की आंख के पास गोली लगी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. दुल्हन की हत्या से शादी समारोह में मातम फैल गई. इस बीच आरोपी फरार हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

बताया गया है कि आरोपी युवक ने दुल्हन की हत्या से पहले अपने साथियों के संग पहले बरातियों को खूब धमकाया. वहीं मृतका के पिता को खूबी राम का कहना है, “जयमाला होने के बाद…एक युवक आया और गोली मार कर फरार हो गया.” पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

बरेली: कार से टकराई बाइक तो BJP नेता ने सिपाही के बेटे को मार दी गोली! जानें पूरा मामला

    follow whatsapp
    Main news