कौशांबी: शराबी पति ने पहले पत्नी के साथ की ये खौफनाक वारदात, फिर ट्रेन के आगे लगा दी छलांग

अखिलेश कुमार

• 09:27 AM • 25 Mar 2023

Kaushambi News: शराब कैसे जुर्म का जरिया बनती है इसके उदाहरण आपने कई बारे देखें और सुने होंगे. मगर आज हम आपको एक ऐसी वारदात…

UPTAK
follow google news

Kaushambi News: शराब कैसे जुर्म का जरिया बनती है इसके उदाहरण आपने कई बारे देखें और सुने होंगे. मगर आज हम आपको एक ऐसी वारदात के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे पढ़कर आप भी सकते में आ जाएंगे. यहां शराब के नशे में पति ने एक ऐसी खौफनाक वारदात को अंजाम दिया, जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया. जानिए आखिर क्या है पूरा मामला

यह भी पढ़ें...

ये है पूरा मामला

यूपी के कौशांबी जिले में एक पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया. बताया जा रहा है कि विवाद के समय पति ने शराब पी रखी थी. आरोप है कि पत्नी से विवाद के बीच ही शराब के नशे में पति ने अपनी पत्नी की ही गला दबाकर हत्या कर दी.

हत्या कर रेल मार्ग पर गया और फिर

मिली जानकारी के मुताबिक, पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति रेल मार्ग पर गया और उसने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पति-पत्नी की मौत के बाद परिजनों में भी कोहराम मच गया.

सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. दूसरी तरफ पति के शव को जीआरपी पुलिस ने कब्जे में लेकर उसे भी पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

शराब पीकर हर दिन करता था पत्नी के साथ मारपीट

ये पूरा मामला कोखराज थाना क्षेत्र के सुजातपुर बम्हरौली गांव से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक,  सजना सरोज मेहनत मजदूरी करता था. मगर उसे शराब पीने की लत थी. बताया जा रहा है कि वह अपनी पत्नी  रानी देवी के साथ हर दिन गाली-गलौच और मारपीट करता था. इनके 5 बच्चे थे. तीनों बेटियों की शादी हो चुकी थी तो दोनों बेटे मुंबई में रहकर नौकरी करते थे. बीते शनिवाद भी दोनों के बीच विवाद हो गया और रात भर लड़ाई चलती रही. इस विवाद के बीच पति ने पत्नी की हत्या कर दी और फिर खुद भी सुसाइड कर लिया.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर सिराथू क्षेत्राधिकारी डां. केजी सिंह ने बताया, “कोखराज थाना क्षेत्र के सुजातपुर बम्हरौली गांव में सुबह एक सूचना मिली. एक पति ने पहले पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. इस सूचना पर हम लोग तत्काल मौके पर पहुंचे. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. जांच में यह तथ्य सामने निकल कर आया है कि पति को शराब की लत थी. पति-पत्नी में विवाद हुआ था. उसी की वजह से उसने पत्नी की हत्या की थी. फिलहाल अभी मामले की जांच की जा रही है.”

    follow whatsapp
    Main news