कन्नौज: सीएम योगी की आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट करने वाला गिरफ्तार

नीरज श्रीवास्तव

• 04:54 PM • 11 Jul 2022

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले युवक पर पुलिस ने कार्रवाई की है. सोशल मीडियो में इस तस्वीर…

UPTAK
follow google news

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले युवक पर पुलिस ने कार्रवाई की है. सोशल मीडियो में इस तस्वीर के आने के बाद मामले का संज्ञान डीजीपी कार्यालय ने लिया. जिसके बाद कन्नौज पुलिस ने पोस्ट करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि कन्नौज के थाना तालग्राम क्षेत्र के मुड़िया गांव निवासी 20 वर्षीय आशीष यादव ने दो दिन पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक आपत्तिजनक फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. जिसके बाद मामले की शिकायत ट्वीटर द्वारा डीजीपी कार्यालय को की गई. वहां से जिला प्रशासन को मामले में अवगत कराया गया. इसके बाद तालग्राम पुलिस ने तत्काल ही आशीष को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ आईटी एक्ट की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली. बताया जा रहा है कि युवक के पिता दूध की डेरी चलाते हैं.

संज्ञान में आते ही अभियोग पंजीकृत किया गया. सुसंगत धाराओं में जो व्यक्ति उसमें संलिप्त था उसकी गिरफ्तारी की गई. नियमानुसार आगे कार्रवाई की जाएगी.

राजेश श्रीवास्तव, एसपी कन्नौज

कन्नौज: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर 19 वर्षीय युवती से रेप? रिश्तेदार पर आरोप

    follow whatsapp
    Main news