माफिया अतीक के गुर्गे अब्दुल कवी की निशानदेही पर बरामद हुए भारी मात्रा में अवैध शस्त्र

भाषा

• 05:08 AM • 06 Jun 2023

कौशांबी जिला पुलिस ने हाल में मारे गए माफिया अतीक अहमद के गिरोह के सक्रिय सदस्य अब्दुल कवी को हिरासत में लेने के बाद सोमवार…

UPTAK
follow google news

कौशांबी जिला पुलिस ने हाल में मारे गए माफिया अतीक अहमद के गिरोह के सक्रिय सदस्य अब्दुल कवी को हिरासत में लेने के बाद सोमवार को उसकी निशानदेही पर भारी मात्रा में अवैध शस्त्रों की बरामदगी की. पुलिस ने बताया कि अदालत के आदेश पर अब्दुल कवी को पुलिस हिरासत में लेने के बाद यह बरामदगी हुई.

यह भी पढ़ें...

कौशांबी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने पत्रकारों को बताया कि अदालत के आदेश से 36 घंटे की पुलिस हिरासत में लाए गए अब्दुल कवी की निशानदेही पर ग्राम भकंदा थाना सराय अकिल स्थित उसके घर के पास खुदाई कराई गई तो मौके से 10 तमंचे (12 बोर), 10 तमंचे (315 बोर), एक रिवॉल्वर, 88 कारतूस व 25 देसी बम बरामद किए गए हैं. उन्होंने बताया कि बरामदगी के आधार पर थाना सराय अकिल पर शस्त्र अधिनियम व विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत आरोपी के खिलाफ एक और मामला पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है.

एसपी ने बताया कि अब्दुल कवी बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड मामले में विशेष न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीबीआई अदालत), लखनऊ के समक्ष आत्मसमर्पण कर जिला कारागार, लखनऊ में निरुद्ध है.

    follow whatsapp
    Main news