हमीरपुर: 6 साल के बच्चे ने चलाई गोली, छोटे भाई को लगी? परिजनों की कहानी ने फंसाया पेच

नाहिद अंसारी

• 08:31 AM • 02 Jul 2022

यूपी के हमीरपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां, खेल-खेल में कथित रूप से 6 साल के बच्चे द्वारा पिस्टल से चलाई…

UPTAK
follow google news

यूपी के हमीरपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां, खेल-खेल में कथित रूप से 6 साल के बच्चे द्वारा पिस्टल से चलाई गई गोली, उसके 2 वर्षीय भाई को जा लगी. इसके बाद परिजन बच्चे को लेकर जिला अस्पताल भागे, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. खबर है कि अस्पताल में जब मेमो लिखा जा रहा था, तब परिवार के लोगों ने बच्चे के शव को कथित तौर पर गायब कर दिया. इससे अस्पताल में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मौके पर पुलिस पहुंची. मृतक बालक के पिता से पूछताछ की गई तो वह गोलमोल जवाब देता रहा. मगर बाद में बिवांर पुलिस ने बालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

मिली जानकारी के अनुसार, थाना बिवांर के उमरी गांव निवासी ग्राम विकास अधिकारी जयराम कुशवाहा के दो साल के बेटे सिद्धार्थ की शुक्रवार को घर पर लाइसेंसी पिस्टल चल जाने की वजह से मौत हो गई. परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल भागे, जहां पहले बच्चे के गोली लगने की बात बताई गई, लेकिन जैसे ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया वैसे ही परिजनों के बयान बदलने शुरू हो गए.

किसी ने छत से गिरना, तो किसी ने फर्श पर गिरने जैसी बातें कहनी शुरू कर दीं. अस्पताल में बालक की मौत का मेमो कोतवाली भेजा जा रहा था, आरोप है कि इसी दौरान परिवार के सदस्यों ने शव को गायब कर दिया. इससे ड्यूटी पर तैनात स्टाफ में भी हड़कंप मच गया. कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पुलिस पहुंची, तो उसे शव नहीं मिला, बल्कि मृतक का पिता जयराम मिला जो बालक की मौत का सही उत्तर नहीं दे पा रहा था. मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचा, तो बिवांर पुलिस भी सक्रिय हो गई.

थाना बिवांर में तैनात क्राइम इन्स्पेक्टर चित्रसेन ने बताया कि बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम को भेजा गया है. मामला संदिग्ध है, लेकिन जो भी कुछ हुआ है वो सब अनजाने में अबोध बच्चों के बीच हुआ है.

बता दें कि ग्राम विकास अधिकारी जयराम कुशवाहा के परिवार में चार लाइसेंसी असलहे हैं. भरी हुई पिस्टल बच्चों के हाथ कैसी लगी, इस बारे में पिता का कहना था कि वह शादी में जाने की तैयारी कर रहा था. अंदर पत्नी और बच्चे थे, उसे पता नहीं कि कैसे क्या हुआ?

हमीरपुर: जिला जेल से पैरोल पर छोड़े गए 25 कैदी गायब, जानिए क्यों बढ़ी पुलिस की टेंशन

    follow whatsapp
    Main news