मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी पर शिकंजा कसने की तैयारी, गाजीपुर पुलिस ने खोली हिस्ट्रीशीट

विनय कुमार सिंह

• 12:56 PM • 22 Dec 2022

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक और बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी पर गाज़ीपुर पुलिस ने भी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है.…

UPTAK
follow google news

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक और बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी पर गाज़ीपुर पुलिस ने भी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. मऊ के विधायक अब्बास अंसारी की हिस्ट्रीशीट मोहम्दाबाद कोतवाली में पुलिस ने खोल दी है. गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने मुहम्मदाबाद कोतवाल को विधायक अब्बास अंसारी की हिस्ट्रीशीट खोलने का निर्देश दिया था.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि अब्बास अंसारी के ऊपर यूपी विधानसभा चुनावों के दौरान मऊ में भड़काऊ भाषण और अन्य जगहों पर आपराधिक मुकदमों की जांच चल रही है.

अब्बास अंसारी पर भड़काऊ भाषण और अन्य जगहों पर चल रहे आपराधिक मुकदमें उच्च न्यायालय में मामला लंबित है. फिलहाल ईडी ने अब्बास अंसारी को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार कर चित्रकूट की जेल में बंद रखा है. वहीं गाज़ीपुर कोतवाली अंतर्गत महुआबाग क्षेत्र में अवैध तरीके से ग़ज़ल होटल कॉम्प्लेक्स सम्पत्ति अर्जन और निर्माण मामले में एक मुकदमा गाज़ीपुर कोतवाली में भी पहले से दर्ज है.

बता दें कि मऊ विधायक अब्बास अंसारी मूल रूप से गाज़ीपुर के रहने वाले हैं और गाज़ीपुर जिले की मोहम्दाबाद कोतवाली में उनका पैतृक आवास है. इसलिए माना जा रहा है कि पुलिस ने उसी थाने में उनकी केस हिस्ट्री पिछले 12 दिसम्बर 2022 को खोली है.

बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान मंच से अधिकारियों से निपटने का बयान देने और बिना अनुमति रोड शो करने के मामले में शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज है. इसके अलावा 022 के विधानसभा चुनाव के दौरान बिना परमिशन के जुलूस निकालने और भीड़ इकट्ठा करने पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप था. इस मामले में उनके खिलाफ केस दर्ज है. बता दें कि चार नवंबर को ईडी की टीम ने माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को गिरफ्तार किया था.

    follow whatsapp
    Main news