गाजीपुर: तीन शातिर अंतरराज्यीय शराब तस्कर गिरफ्तार, 325 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद

विनय कुमार सिंह

• 03:13 PM • 13 Nov 2022

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले की कोतवाली पुलिस ने तीन शातिर अंतरराज्यीय शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए शराब तस्करों के पास से…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले की कोतवाली पुलिस ने तीन शातिर अंतरराज्यीय शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए शराब तस्करों के पास से 325 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, सदर कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि रविवार को गाजीपुर में अन्य प्रांतों से शराब तस्करों द्वारा शराब की बड़ी मात्रा में खेप लाई जा रही है. मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए जमानिया मोड़ पर सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया.

चेकिंग अभियान के दौरान एक डीसीएम आता दिखा, जिसको पुलिस ने रोकने का प्रयास किया. जिसके बाद डीसीएम में सवार तस्कर गाड़ी छोड़ कर भागने लगे. पुलिस द्वारा डीसीएम छोड़ कर भागते देख कर सभी को दौड़ा लिया गया. जिसमें भाग रहे तीन तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

वहीं तस्कर गैंग के कुछ सदस्य पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे. इस बात की पुष्टि एसपी सिटी गोपी नाथ सोनी ने की. इस दौरान उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर कोतवाली पुलिस के द्वारा सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. जिसमें शराब तस्कर गैंग के तीन सदस्य को गिरफ्तार किया गया है.

पकड़े गए तस्करों के पास से पुलिस ने 32 लाख से ज्यादे की कीमत का 325 पेटी अवैध अग्रेजी शराब बरामद किया है. जबकि तस्कर गैंग के कुछ लोग फरार हो गए हैं. फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है.

आपको बताते चलें कि गाजीपुर की पूर्वी सीमा बिहार के बक्सर और भभुआ जिलों से सटी हुई है, इसलिए पुलिस को शक है कि ये अवैध शराब अन्य प्रांतों से लेकर तस्कर बिहार में ले जाकर बेचते हैं और मोटी रकम वसूलते हैं. पुलिस अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है.

सच्चाई दिखाने वाले फतेहपुर के कॉन्स्टेबल को गाजीपुर में फिर मिली ‘सजा’, इस बार ये है मामला

    follow whatsapp
    Main news