गौतमबुद्ध नगर: पति को जमानत दिलाने के बहाने पत्नी के साथ गैंगरेप के मामले में एक गिरफ्तार

भाषा

• 06:37 AM • 02 Jan 2023

Noida News: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर की थाना बिसरख पुलिस ने चोरी के आरोप में जेल में बंद एक युवक को जमानत दिलाने के…

UPTAK
follow google news

Noida News: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर की थाना बिसरख पुलिस ने चोरी के आरोप में जेल में बंद एक युवक को जमानत दिलाने के बहाने उसकी पत्नी से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें...

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि एक महिला ने 25 दिसंबर 2021 को नोएडा के थाना सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका पति जेल में बंद है और उसकी जमानत के लिए उसने पतवारी गांव के वकील महेश और उसके मुंशियों विकास तथा देवेंद्र से संपर्क किया था.

सिंह के अनुसार, शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि 15 मई 2021 को वकील का मुंशी विकास उसे झांसा देकर वकील महेश के घर ले गया जहां महेश, विकास और देवेंद्र ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल थाना बिसरख क्षेत्र का होने की वजह से थाना सेक्टर 20 पुलिस ने मामले की जांच बिसरख पुलिस को सौंपी. थाना प्रभारी ने बताया कि बीती रात को पुलिस ने आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी वकील व एक मुंशी फरार है.

    follow whatsapp
    Main news