फिरोजाबाद: डोनेशन कैंप में आया, ब्लड डोनेट किया और फिर BJP नेता की बाइक उड़ा ले गया चोर!

सुधीर शर्मा

• 02:42 AM • 03 Sep 2021

उत्तर प्रदेश का फिरोजाबाद जिला बुखार के कहर से जूझ रहा है. फिरोजाबाद के अस्पतालों में मरीजों को बेड उपलब्ध नहीं हो पा रहे हैं.…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश का फिरोजाबाद जिला बुखार के कहर से जूझ रहा है. फिरोजाबाद के अस्पतालों में मरीजों को बेड उपलब्ध नहीं हो पा रहे हैं. बीमारों की संख्या बढ़ने से ब्लड बैंक में खून की कमी हो गई है. इतनी सब समस्याओं के बीच इस जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, जिले में आयोजित रक्तदान शिविर में आया एक शख्स रक्तदान करने के बाद शिविर के बाहर खड़ीं बाइकों में से एक बाइक चोरी कर फरार हो गया. यह बाइक रसूलपुर निवासी बीजेपी के जिला मीडिया सह संपर्क प्रभारी दीपक राठौर की है.

जिले में बढ़ रही खून की मांग के मद्देनजर 1 सितंबर को फिरोजाबाद क्लब के हॉल में विभिन्न सामाजिक संगठनों की ओर से रक्तदान शिविर लगाया गया था. इस शिविर में एक शख्स आया, उसने रक्तदान किया और बाद में वहां से वह बीजेपी नेता की बाइक चुराकर फरार हो गया. खबर के मुताबिक, आरोपी ने रक्तदान करने से पहले रजिस्टर में अपना नाम दर्ज नहीं करवाया था. वहीं, इस मामले की पूरी घटना फिरोजाबाद क्लब में लगे सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई है.

फिरोजाबाद में बीजेपी के जिला मीडिया प्रभारी अमित गुप्ता ने बताया कि आपदा के इस दौर में वह समाज सेवा में लगे हुए हैं. उन्होंने बताया कि जो बाइक चोरी हई है वो उनके एक साथी की थी और इस घटना से काफी नुक्सान हुआ है. बकौल गुप्ता, मामले में एफआईआर दर्ज करा दी गई है और आरोपी की तस्वीर भी पुलिस को दे दी गई है.

एडिशनल एसपी (सिटी) मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है और आरोपी की तस्वीर के आधार पर उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    follow whatsapp
    Main news