फिरोजाबाद: एसएसपी का खुलासा, ‘पुलिसकर्मी और पत्रकार खरीदते थे चोरी की बाइक’

सुधीर शर्मा

• 08:06 AM • 19 Sep 2021

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले की थाना पचोखरा पुलिस ने ”बाइक चोरों के एक गिरोह के 4 लोगों” को गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान गौतम…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले की थाना पचोखरा पुलिस ने ”बाइक चोरों के एक गिरोह के 4 लोगों” को गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान गौतम कुमार निवासी देवखेड़ा, संतोष कुमार निवासी अंबेडकर पार्क के सामने पचोखरा, राहुल कुमार निवासी गली नंबर 3 देवखेड़ा और रजत कुमार निवासी देवखेड़ा के तौर पर हुई है.

यह भी पढ़ें...

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की निशानदेही पर देवखेड़ा रोड पर खाली मकान से 7 मोटरसाइकिल और अन्य जगह से 4 मोटरसाइकल बरामद हुई हैं. इस मामले में एसएसपी अशोक कुमार का कहना है कि तीन पुलिसकर्मी चोरी की बाइक खरीदते थे. इसके अलावा कुछ पत्रकारों पर भी चोरी की बाइक खरीदने का आरोप लगा है.

एसएसपी ने बताया कि चोरी की बाइक खरीदने के मामले में अपराधियों को पचोखरा थाने में तैनात रहे आरक्षी दलवीर, सुरेंद्र सिंह और वर्तमान में तैनात आरक्षी प्रवीण कुमार का पूरा सहयोग मिलता रहा.

इसके अलावा एसएसपी ने बताया कि चोरी की बाइक खरीदने वाला थाना पचोखरा में तैनात पुलिसकर्मी सुरेंद्र सिंह पहले ही सस्पेंड चल रहा है. एसएसपी ने कहा कि चोरी की खरीद में कुछ पत्रकार भी शामिल हैं.

फिरोजाबाद ग्राउंड रिपोर्ट: PHC पर डॉक्टर नहीं, अस्पताल के बाहर व पेड़ के नीचे हो रहा इलाज

    follow whatsapp
    Main news