देवरिया: छठ के लिए साड़ी मांगने पर शख्स ने पत्नी को मारी गोली, हुई मौत

यूपी तक

• 05:42 AM • 11 Nov 2021

उत्तर प्रदेश के देवरिया स्थित बरहज थाना क्षेत्र के पैना पूरब पट्टी गांव निवासी नरेंद्र तिवारी नामक शख्स ने मंगलवार देर शाम लाइसेंसी बंदूक से…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के देवरिया स्थित बरहज थाना क्षेत्र के पैना पूरब पट्टी गांव निवासी नरेंद्र तिवारी नामक शख्स ने मंगलवार देर शाम लाइसेंसी बंदूक से कथित तौर पर गोली मारकर पत्नी अनुराधा की हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार, शुरूआती जांच में पता चला है कि छठ के लिए साड़ी मांगने पर दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद यह घटना घटी. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

बरहज थानाध्यक्ष टीजे सिंह ने बताया, “नरेंद्र तिवारी की शादी अनुराधा से चार साल पहले हुई थी. दोनों की एक साल की बेटी भी है, जो दिव्यांग है. नरेंद्र स्टेशनरी की दुकान चलाता है. मंगलवार देर शाम पत्नी ने छठ के लिए साड़ी खरीदने के लिए कहा, जिस पर विवाद हुआ. अनुराधा का विवाद पति से कुछ दिन से चल रहा था क्योंकि वह अपने भाई के 19 नवंबर को होने वाले तिलकोत्सव के लिए भी खरीदारी के लिए बार-बार कह रही थी, लेकिन नरेंद्र अनसुना कर रहा था.”

उन्होंने आगे बताया, “मंगलवार को जब नरेंद्र ने अपने लिए कपड़े खरीदे और अनुराधा के लिए नहीं तो विवाद बढ़ गया. इसके बाद अनुराधा ने मायके में बात करने के लिए पति का मोबाइल मांगा, जिसे नरेंद्र ने नहीं दिया. इसे लेकर दोनों में झगड़ा इस कदर हुआ कि तैस में आए नरेंद्र ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से पत्नी की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी.” बता दें कि घटना के बाद अनुराधा की मौके पर ही मौत हो गई थी.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. एसपी डॉक्टर श्रीपति मिश्रा ने भी घटनास्थल का जायजा लिया है. एडिशनल एसपी राजेश सोनकर ने बताया कि घटना में इस्तेमाल की गई बंदूक को जब्त कर लिया गया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

(राम प्रताप सिंह के इनपुट्स के साथ)

फर्रुखाबाद जेल में बवाल के दौरान मृत कैदी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गोली लगने की पुष्टि

    follow whatsapp
    Main news