कानपुर: भाई की शादी के कार्ड पर नाम ना होने पर युवक को आया गुस्सा, कर दी अंधाधुंध फायरिंग, तीन को लगी गोली

रंजय सिंह

• 09:52 AM • 14 Feb 2023

Kanpur News: शादी बरात में लड़ाई होना तो आम बात है, किसी न किसी बात पर आपसी लड़ाई होती रहती है. लेकिन कानपुर में सोमवार की…

IMG_20221126_WA0001

IMG_20221126_WA0001

follow google news

Kanpur News: शादी बरात में लड़ाई होना तो आम बात है, किसी न किसी बात पर आपसी लड़ाई होती रहती है. लेकिन कानपुर में सोमवार की रात शादी में एक युवक ने ऐसी बात को लेकर गोली चला दी जो शायद ही इससे पहले कभी हुई हो. कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने तीन लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि युवक इस बात से इतना नाराज था कि उसके चचेरे भाई की शादी के कार्ड पर उसका नाम नहीं लिखा था.

यह भी पढ़ें...

गुस्साए युवक ने बारात घर लौटने पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिसमें तीन लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

बता दें कि कानपुर में रविवार को गीता देवी के बेटे ऋषभ की शादी थी. ऋषभ के चचेरे भाई अमर सिंह का शादी के परिवारिक कार्ड में नाम नहीं था. इस बात को लेकर अमर सिंह नाराज था. सोमवार को जब शादी करके बरात लेकर दूल्हा घर लौटा तो वहां पर अमर सिंह ने इस बात को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया. इसी दौरान उसका क्रोध इतना बढ़ गया कि उसने घर में मौजूद परिवार के लोगों को को गोली मार दी. इसमें उसके चचेरे भाई समेत तीन लोग घायल हो गए. पुलिस ने सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.

वहीं दूल्हे की मां का आरोप है कि शादी के कार्ड में उसका नाम अमर सिंह का नहीं था. इसी बातों से ने गोली मारी है जबकि हमारा उससे और कोई विवाद नहीं है. एडीसीपी अमरनाथ यादव का कहना है कि शादी के कार्ड में अपना नाम ना होने से अमर सिंह नाराज था. इसी बात को लेकर तीनों को गोली मार दी. उन लोगों को पैरों में गोलियां लगी है. मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news