बिजनौर: ‘रेप में असफल रहने पर युवक ने की चाची की हत्या’, आरोपी ने पुलिस को ये सब बताया

यूपी तक

• 03:25 AM • 17 Jul 2022

बिजनौर (Bijnor Crime News) जिले के नगीना थाना क्षेत्र में नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपनी चाची के साथ कथित रूप से बलात्कार करने…

UPTAK
follow google news

बिजनौर (Bijnor Crime News) जिले के नगीना थाना क्षेत्र में नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपनी चाची के साथ कथित रूप से बलात्कार करने का प्रयास किया और असफल रहने पर उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें...

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राम अर्ज ने बताया कि शुक्रवार को थाना नगीना देहात के गांव सत्तारवाला में 62 वर्षीय हाजरा का शव उसके घर के आंगन में मिला. उन्होंने बताया कि हाजरा घर में अकेली रहती थी और धारदार हथियार से उसकी गर्दन काटकर हत्या की गई है.

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने शनिवार सुबह हाजरा के पड़ोसी और उसके सगे भतीजे वाजिद को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त छुरे और खून लगी शर्ट बरामद की.

एएसपी ने बताया कि वाजिद ने पुलिस की पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार करते हुए कहा कि नशा करने के कारण छह-सात माह पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई थी. पूछताछ के हवाले से उन्होंने बताया कि घटना वाली रात अपने नशे के कारण चाची को लेकर वाजिद की नीयत खराब हो गई, मगर जैसे ही वह हाजरा के आंगन में उतरा वह जाग गई.

इसके बाद बदनामी के डर से उसने हाजरा की छुरे से हमला करके हत्या कर दी. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बिजनौर: लड़के ने शादी से किया इनकार तो लड़की किडनैप कर ले गई मंडप में, फिर जानिए क्या हुआ

    follow whatsapp
    Main news