बिजनौर: बहन पर गंदी नजर रखता था दोस्त, नाबालिग ने कर दी उसकी हत्या? पुलिस ने ये सब बताया

संजीव शर्मा

• 10:15 AM • 30 Sep 2022

बिजनौर से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग ने अपने ही दोस्त की कथित तौर पर गला रेत कर हत्या कर दी. इस…

UPTAK
follow google news

बिजनौर से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग ने अपने ही दोस्त की कथित तौर पर गला रेत कर हत्या कर दी. इस दिल दहला देने वाली घटना का पुलिस ने 10 घंटे के अंदर ही खुलासा करने का दावा किया.ऐसा कहा जा रहा है कि मामले का खुलसा होने के बाद जो सामना आया उसे जानकर हर कोई सकते में आ गया.

यह भी पढ़ें...

पुलिस पूछताछ में आरोपी छात्र ने बताया कि मृतक छात्र उसका दोस्त था और वह उसकी बहन पर बुरी नजर रखता था इसलिए उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया. आरोपी नाबालिग के पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई छुरी और मृतक छात्र का मोबाइल भी बरामद किया है.

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक से उसकी अच्छी दोस्ती थी और उसका उसके घर में आना जाना था, लेकिन वह उसकी बहन पर नजर रखता था. उसने पहले भी कई बार उसको समझाया लेकिन वह नहीं समझा और वह लगातार अपनी हरकतों को अंजाम देता रहा. पूछताछ में आरोपी छात्र ने आगे बताया कि उसने इन सभी घटनाओं से परेशान होकर  स्कूल की छुट्टी के बाद दोस्त को बाइक पर बिठाया और बाग में ले जाकर छुरी से उसकी गला काट कर हत्या कर दी. इसके बाद वह मृतक का मोबाइल लेकर वहां से फरार हो गया.

आपको बता दें कि पुलिस ने इस हत्याकांड के सभी सबूतों को बरामद करने का दावा किया है. पुलिस इस बात की जांच भी कर रही है कि कही इस हत्याकांड में और कोई शामिल है या नहीं. गोरतलब है कि बीते गुरुवार को एक बाग से छात्र की लाश बरामद हुई थी.

पुलिस ने बताया कैसे हुआ हत्याकांड का खुलासा

पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि बीते गुरुवार शाम को नगीना धामपुर नेशनल हाईवे के पास बाग में एक किशोर की गला कटी हुई लाश बरामद हुई थी, जिसकी सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची थी.तलाशी के दौरान मृतक की जेब से नगीना के एम एम इंटर कॉलेज के छात्र होने का परिचय पत्र बरामद हुआ. मृतक की पहचान रोहित के रूप में हुई थी. घटनास्थल से कुछ दूरी पर बनी एक कोठरी में कुछ शराब की खाली बोतलें भी पड़ी मिली थीं. इन सबके आधार पर पुलिस टीमों का गठन किया गया था और पूरे मामले की जांच शुरू की गई थी. 

पुलिस ने आगे बताया कि नगीना से पुलिस ने छात्र के स्कूल से निकलने के दौरान के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए जिनमें एक सीसीटीवी फुटेज में मृतक छात्र अपने दोस्तों के साथ जाते हुए दिखाई दे रहा है और दूसरे सीसीटीवी फुटेज में वह अपने क्लास के मित्र के साथ मोटरसाइकिल पर पीछे बैठा दिखाई दे रहा था. पुलिस ने इन सभी सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर रात में ही आरोपी को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की. पूछताछ में जुनैद ने पूरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

हमीरपुर: 28 साल पुराने दोहरे हत्याकांड में कोर्ट ने 17 लोगों को सुनाई आजीवन कारावास की सजा

    follow whatsapp
    Main news