बरेली: पुलिस ऑफिस के बाहर महिला ने दारोगा को चप्पल की माला से पीटा, सामने आई ये कहानी

बरेली पुलिस दफ्तर के बाहर एक पीड़ित महिला पैसे लेकर केस में न्याय न देने का आरोप लगाते हुए बीच सड़क पर दारोगा को चप्पलों…

UPTAK
follow google news

बरेली पुलिस दफ्तर के बाहर एक पीड़ित महिला पैसे लेकर केस में न्याय न देने का आरोप लगाते हुए बीच सड़क पर दारोगा को चप्पलों और छतरी से पीटने लगी. इधर दारोगा बचते-बचाते पुलिस दफ्तर के कैंपस में आया तो महिला उसका पीछा करते हुए वहां भी आ गई. पुलिस दफ्तर के अंदर उसने न सिर्फ दारोगा को मारा बल्कि जमकर खरी खोटी सुनाई. साथ ही पीड़ित महिला लगातार अपने साथ हुई नाइंसाफी की बात कह रही थी. वह दारोगा को जूतों का हार पहनने की कोशिश भी करती रही.

यह भी पढ़ें...

महिला का आरोप है कि पुलिस दूसरे पक्षों से सांठगांठ कर मामले में समझौता कराने को लेकर लगातार दबाव बना रही है. मामला सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने भी महिला से बात की. एसपी क्राइम का कहना है कि महिला मानसिक रूप से अभी अशांत है. काउंसलिंग कराने के बाद ही महिला से इस पूरे प्रकरण पर बात की जाएगी.

पीड़िता महिला ने बताया कि हाफिज फिराज पुत्र शब्बीर ने 15 वर्ष पूर्व शादी का झांसा देकर उनका शारीरिक शोषण किया था. जब उसने शादी की बात कही तो लड़के के घर वालों ने उसके साथ मारपीट की और गाली गलौज कर उसे भगा दिया.

इसको लेकर कई बार लिखित में शिकायत भी कर चुकी है, लेकिन दारोगा ने शिकायत के बावजूद आरोपी से सांठ-गांठ कर समझौता नामा लगा दिया है. जबकि पीड़िता ने कोई समझौता नहीं किया है.

साथ ही महिला ने ये भी आरोप लगाया कि बेवजह दारोगा ने अपनी तैनाती के दौरान महिला को जेल भेज दिया था. अब दारोगा बरेली के थाना प्रेमनगर में तैनात है. महिला ने दारोगा पर पैसे लेकर दूसरे पक्ष की मदद का आरोप लगाने के साथ कहा कि दारोगा गाली-गलौच करता है और एनकाउंटर की धमकी देता है.

पीड़ित महिला थाना बहेड़ी क्षेत्र के फरीदपुर निवासी है. हंगामे के बाद महिला को पकड़कर महिला थाने भेजा दिया गया. पुलिस का कहना है कि महिला की काउंसलिंग के बाद पूरे मामले की जांच होगी.

बरेली: पुलिस निरीक्षक ने शादी का झांसा देकर महिला से किया रेप? केस दर्ज, हुआ निलंबित

    follow whatsapp
    Main news