बरेली: DJ पर डांस के बीच भिड़ गए दो किशोर, सॉस की बोतल से 11 साल के मासूम की हत्या, जानें

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 11 साल के मासूम किशोर की डीजे पर…

UPTAK
follow google news

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 11 साल के मासूम किशोर की डीजे पर डांस करते समय मामूली कहासुनी हो गई. इसी कहासुनी के दौरान उसकी हत्या कर दी गई. आरोप है कि उसी के हम उम्र किशोर ने टोमेटो सॉस की बोतल उसके सिर पर मारकर उसकी हत्या कर दी. घटना से मौके पर हड़कंप मच गया. हमला करने वाला किशोर भी घटना स्थल से फरार हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला गांव रतनपुर में आई हुई एक बारात से सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

डीजे पर डांस करते समय हुई कहासुनी

मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों किशोर डीजे पर डांस कर रहे थे. इसी दौरान दोनों की डीजे पर डांस करते हुए कहासुनी हो गई. इसी बीच गुस्से मे  एक किशोर ने दूसरे किशोर के सिर पर टोमेटो सॉस की बोतल मार दी, जिससे वह घायल हो गया. उसे इलाज के लिए फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस द्वारा आरोपी किशोर की तलाश की जा रही है.

मामले में एफआईआर दर्ज

घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया  ने बताया, “डीजे पर किशोर डांस कर रहा था.  इसी दौरान विवाद हो गया. बताया जा रहा है कि सॉस की बोतल सिर पर मारी गई, जिससे वह गंभीर घायल हो गया. उसको अस्पताल में भेजा गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई.  इसमें एफआईआर दर्ज की गई है. आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. जांच की जा रही है.

बरेली में बड़ा हादसा, कार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, शादी से लौट रहे तीन दोस्तों की मौत

    follow whatsapp
    Main news