बाराबंकी: बीजेपी का झंडा लगी एसयूवी में मिला गला कटा शव, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के बाराबंकी में जैदपुर इलाके में एक शख्स का शव एसयूवी गाड़ी में नहर के किनारे मिला. 40 वर्षीय अधेड़ का गला कटा लहूलुहान…

UPTAK
follow google news

यूपी के बाराबंकी में जैदपुर इलाके में एक शख्स का शव एसयूवी गाड़ी में नहर के किनारे मिला. 40 वर्षीय अधेड़ का गला कटा लहूलुहान शव प्लास्टिक में लिपटा मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मामले की जांच की जा रही है. इस एसयूवी गाड़ी पर बीजेपी का झंडा लगा मिला.

यह भी पढ़ें...

जैदपुर थाना क्षेत्र के पाटमऊ गांव के बाहर नहर के किनारे एक एसयूवी गाड़ी मंगलवार को खड़ी मिली. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची जैदपुर पुलिस ने गाड़ी का लॉक तोड़ा तो अंदर खून से लथपथ एक युवक का शव चद्दर से ढका मिला, जिसकी गला रेतकर हत्या की गई थी.

पुलिस ने गाड़ी में से फावड़ा और केरोसीन का तेल बरामद किया है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि खेत के दलदल में गाड़ी फंस गई. इसके बाद ग्रामीणों ने गाड़ी के ड्राइवर से पूछताछ की, मगर वह फरार हो गयाय

जांच में पता चला कि युवक लखनऊ के बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र के रुदही गांव का निवासी जगतपाल (40) है. एसयूवी युवक की पत्नी पिंकी के नाम रजिस्टर्ड पाई गई. गाड़ी में बैंक पासबुक और चेक आदि मिलने से मामला प्रॉपर्टी से जुड़े होने का अनुमान लगाया जा रहा है.

इस मामले को लेकर बाराबंकी पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने कहा, “थाना जैदपुर अंतर्गत एक कार में एक व्यक्ति का शव मिला है. जिसकी पहचान लखनऊ के बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र के रुदही गांव का निवासी जगतपाल के रूप में हुई है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही खुलासा होगा.”

कांग्रेस ने इस मामले पर दी प्रतिक्रिया

इस मामले को लेकर यूपी कांग्रेस ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. ट्वीट में लिखा गया, “यूपी में ये क्या हो रहा है? बाराबंकी में एक सफारी गाड़ी पकड़ी गई जिसमें एक लाश के साथ फावड़ा और मिट्टी का तेल मिला है. ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. गाड़ी का हुलिया गम्भीर कहानी की ओर इशारा करता है.”

    follow whatsapp
    Main news