बाराबंकी: गैस कटर लाकर ATM ही काटने लगे चोर, अचानक बज गया सायरन तो भाग खड़े हुए

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में चोरों ने देर रात पीएनबी बैंक के एक एटीएम को निशाना बनाया. यहां बदमाशों ने एटीएम को गैस कटर से…

uptak

uptak

follow google news

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में चोरों ने देर रात पीएनबी बैंक के एक एटीएम को निशाना बनाया. यहां बदमाशों ने एटीएम को गैस कटर से काटने की कोशिश की. हालांकि चोर एटीएम को पूरी तरह से काट नहीं पाये और मौके से भाग निकले. वहीं हैरानी की बात यह है कि चोरों ने जिस एटीएम को निशाना बनाया है, वह डीएम-एसपी ऑफिस से 100 कदम की दूरी पर है.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि एटीएम में बैंक की तरफ से कोई गार्ड भी तैनात नहीं था, हालांकि चोर एटीएम में मौजूद कैस को निकाल नहीं पाए. वहीं इस घटना से पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

पुलिस का सायरन बजते भागे चोर

बता दें कि बाराबंकी के पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में चोरों ने सेंध लगा दी और गैस कटर से पूरे एटीएम को आराम से काट दिया. जैसे ही एटीएम केकैशबॉक्स को लूटने चले,उसी वक्त पुलिस की जीप सायरन सुन चोरों के होश उड़ गए. चोर एटीम में रखे 15 लाख रुपये और गैस कटर सब वही छोड़ कर भाग गए. हालांकि पुलिस टीम को खुद नहीं मालूम था कि चोरों ने एटीएम में सेंध लगा कर लूटने का प्रयास किया है. जब सुबह लोगों ने एटीएम को टूटा हुआ देखा तो खबर फैली. पुलिस आयी और जांच की गई तो एटीएम में रखे 15 लाख रुपये तो सुरक्षित थे. लेकिन पूरा एटीएम चोरों ने काट कर बर्बाद कर दिया था.

वहीं सुबह जानकारी मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची और सारे सबूत जुटाये. पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. स्थानीय लोगों के मुताबिक घटना सोमवार देर रात की है.

क्या कहती है पुलिस

वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पुरेन्द्रू सिंह ने बताया कि एटीएम में पंद्रह लाख रुपये रखे थे.चोरों ने गैस कटर से उसे काटने की कोशिश की लेकिन सिर्फ डैशबोर्ड ही खोल पाए. कैश चैम्बर सुरक्षित रहा. मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है.

प्रयागराज: महाकुंभ की तैयारियां तेज, CM योगी करेंगे हाई लेवल मीटिंग, 483 करोड़ का प्रस्ताव

    follow whatsapp
    Main news