बांदा: युवक-युवती करना चाहते थे शादी, परिजन थे नाराज, दोनों ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या

भाषा

• 09:20 AM • 03 Sep 2022

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के गिरवां थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के एक युवक और एक युवती ने ट्रेन से कटकर कथित रूप से आत्महत्या…

UpTak

UpTak

follow google news

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के गिरवां थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के एक युवक और एक युवती ने ट्रेन से कटकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि प्राप्त सूचना के अनुसार, दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे, लेकिन परिजन इस रिश्ते के खिलाफ थे.

यह भी पढ़ें...

बांदा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिनंदन ने बताया कि शनिवार सुबह सूचना मिली कि गिरवां थाना क्षेत्र के नगनेधी गांव के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक और एक युवती के ट्रेन से कटे शव पड़े हैं. उन्होंने बताया कि युवक और युवती तिंदुही गांव के निवासी थे. अब तक की जांच में सामने आया है कि दोनों पिछले दो साल से एक दूसरे के संपर्क में थे.

एसपी ने बताया कि प्रथमदृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते ट्रेन से कटकर आत्महत्या की. शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच आरंभ कर दी गई है.

पुलिस ने बताया कि युवक अशोक उर्फ बउवा की उम्र 22 साल थी और वह यादव बिरादरी का था, जबकि युवती की उम्र 19 साल थी और वह रैकवार (कहार) बिरादरी से थी. अलग-अलग जाति से होने की वजह से दोनों के परिजन शादी के लिए राजी नहीं थे.

बांदा: निरीक्षण के लिए मंडल कारागार पहुंचे DM-SP, मुख्तार अंसारी के बैरक की हुई सघन तलाशी

    follow whatsapp
    Main news