बांदा: प्रेमिका ने काटा अपना हाथ तो प्रेमी ने नदी में लगा दी छलांग, मौके पर दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक युवक ने प्रेम प्रसंग में केन नदी पुल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक युवक ने प्रेम प्रसंग में केन नदी पुल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि युवक का अपने प्रेमिका से किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिस पर लड़की ने अपने हाथ काट लिया, जिससे युवक मानसिक रूप से तनाव में आ गया था.

यह भी पढ़ें...

युवक दोस्तों के साथ केन नदी पुल पर घूमने गया था और सेल्फी पॉइंट पर सेल्फी ले रहा था. उसी दौरान उसने पुल से कूदकर जान दे दी. सूचना मिलते ही एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. 

मामला मटौंध थाना के केन नदी पुल का है. जहां एक आईटीआई का छात्र अपने साथियों के साथ केन नदी पुल पर सेल्फी ले रहा था. उसी दौरान फोन पर उसका प्रेमिका से कुछ आपसी विवाद हो गया. उसी दौरान विवाद में प्रेमिका ने अपना हाथ काट लिया, जिससे युवक मानसिक रूप से तनाव में आ गया और उसने केन नदी में छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई.

चीख-पुकार मचने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. युवक अतर्रा थाना क्षेत्र इलाके का रहने वाला है. पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी है.

एसपी अभिनंदन ने बताया कि जांच में प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. इस वजह से सुसाइड की घटना हुई है.

लड़की के हाथ काटने वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि इस तरह की कुछ चीजें सामने आ रही हैं. युवक प्रेम प्रसंग में परेशान रहता था, जिस वजह से उसने घटना को अंजाम दिया.

‘पति ने ठंड में ठंडा पानी डालकर कूलर चला दिया’, बांदा में महिला ने सुनाई खौफनाक आपबीती

    follow whatsapp
    Main news