बांदा: शर्मनाक! चचेरे चाचा ने ही किया मासूम भतीजी के साथ रेप? SP बोले- बुल्डोजर भी चलेगा

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां रिश्ते के चेचेरे चाचा के खिलाफ अपनी ही…

UPTAK
follow google news

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां रिश्ते के चेचेरे चाचा के खिलाफ अपनी ही 9 साल की मासूम भतीजी के साथ रेप की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है. मिली जानकारी के मुताबिक, मासूम के शोर मचाने के बाद आरोपी चाचा मासूम को धमकाते हुए मौके से फरार हो गया. पीड़ित मासूम ने परिजनों को आपबीती बताई तो परिजनों के होश उड़ गए. अब परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करके सख्त कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फौरन मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. एसपी अभिनंदन का कहना है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उसके घर पर अवैध निर्माण को चिन्हित कर बुल्डोजर भी चलाया जाएगा.

विस्तार से जानिए मामला

ये पूरा मामला कमासिन थाना इलाके के एक गांव से सामने आया है. यहां रहने वाली महिला ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया है कि उसकी 9 साल की बेटी घर पर खेल रही थी. उसी दौरान रिश्ते में लगने वाला चाचा उसे बहला-फुसलाकर पास के पशु बाड़े में ले गया.

आरोप है कि वहां उसने मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे दिया. मासूम की मां के मुताबिक,  बच्ची के चीखने-चिल्लाने पर परिजन और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया.

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पॉक्सो सहित गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

एसपी अभिनंदन ने बताया, “कमासिन थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति जो लड़की का चाचा लगता है, उसने गलत काम किया है. सूचना पर तत्काल केस दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. साथ ही फास्ट ट्रैक में ट्रायल कराकर आरोपी को सख्त सजा दिलाई जाएगी. उसके घर की अवैध कब्जे की जांच कराई जा रही है. जल्द ही बुल्डोजर की कार्रवाई की जाएगी.”

बांदा में पत्नी ने किया पैसे देने से इनकार, ‘सनकी पति ने नाड़े से गला घोंटकर कर दी हत्या’

    follow whatsapp
    Main news