बांदा: मूक बधिर लड़की से रेप की कोशिश? शिकार होने से खुद को यूं बचाया, आरोपी अरेस्ट

यूपी के बांदा में एक मूक बधिर लड़की से कथित तौर पर रेप की कोशिश की घटना सामने आई है. अतर्रा थाना क्षेत्र इलाके के…

uptak

uptak

follow google news

यूपी के बांदा में एक मूक बधिर लड़की से कथित तौर पर रेप की कोशिश की घटना सामने आई है. अतर्रा थाना क्षेत्र इलाके के एक गांव में पड़ोस के रहने वाले युवक ने मूक बधिर लड़की से कथित तौर पर रेप की कोशिश की, लेकिन लड़की की सूझबूझ के कारण आरोपी पुलिस की गिरफ्त में पहुंच गया.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

घटना की जानकारी देते हुए ग्रामीणों ने बताया, “लड़की अलग कमरे में सो रही थी, रात में सोते समय घर के पीछे से दीवार कूदकर गांव का ही एक युवक मौका देखकर लड़की के कमरे में घुस आया और उसके साथ रेप की कोशिश करने लगा. युवक को लगा कि लड़की तो बोल नहीं पाएगी, इसलिए वह अपने मकसद में कामयाब हो जाएगा. मगर लड़की ने बहादुरी दिखाकर परिजनों को जगाने का अनोखा तरीका अपनाया, उसने घर मे रखे बर्तनों को फेककर उनकी खनखनाहट के जरिए शोर मचाया. बर्तनों के फेंकने की आवाज सुनकर परिजन जाग गए. युवक परिजनों के आने पर भागने का प्रयास करने लगा, जिसे लड़की ने तब तक पकड़ के रखा. सभी की मदद से आरोपी युवक को दबोच लिया गया और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया.”

इधर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी युवक को जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है. घटना के बाद से ही लड़की की बहादुरी की चर्चाएं भी हो रही हैं.

वहीं इस मामले को लेकर डीएसपी अतर्रा अंबुजा त्रिवेदी ने बताया, “थाना अतर्रा क्षेत्र के पचोखर गांव से 112 से सूचना प्राप्त हुई कि घर मे पीछे से घुसकर पीड़िता के साथ छेड़खानी करने की कोशिश की गई. तत्काल मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.”

नोएडा: नौकरी के नाम पर लड़कियों को OYO होटल बुला पिलाई शराब, फिर रेप? जानें पूरा मामला

    follow whatsapp
    Main news