बांदा: पति सूरत में, महिला घर में थी अकेली, रात में गांव के ही 3 लोगों ने किया गैंगरेप

यूपी के बांदा में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कर का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक घर के अंदर सो रही महिला के…

UPTAK
follow google news

यूपी के बांदा में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कर का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक घर के अंदर सो रही महिला के साथ 3 लोगों ने बारी-बारी से बलात्कार किया है. साथ ही महिला के बेहोश जाने पर तीनों उसके घर के समान लूटकर फरार हो गए. होश आने के बाद घटना की जानकारी महिला ने अपने पति को दी, जिसने सूरत से आकर पुलिस से शिकायत की है. सामूहिक बलात्कार की घटना से इलाके में हड़कम्प मंचा हुआ है. पुलिस ने शिकायत पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें...

मामला देहात कोतवाली के एक गांव का है. जहां पीड़ित महिला के पति का आरोप है कि कच्चे मकान में दीवाल फांदकर घर मे पहुंच गांव के 3 लोगों ने पत्नी के साथ रेप किया. उसके हालात खराब हो जाने पर नकाबपोश बदमाशों ने घर में बक्से में रखे 40 हजार रु. और जेवर लेकर फरार हो गए.

महिला का पति सूरत में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है. घर मे महिला अपने 3 बच्चों के साथ रहती है. महिला ने बताया कि 6 जून को उसके साथ यह घटना हुई थी. गांव के ही रहने वाले एक युवक ने अपने 2 साथियों के साथ गलत काम किया था. महिला गमछा खुलने पर 3 में से एक युवक को पहचान गयी.

एक महिला के साथ दुष्कर्म के बाद उसके 40 हजार चोरी करने की शिकायत प्राप्त हुई है. तत्काल अभियोग पंजीकृत करके महिला का 161 का बयान कराया जा रहा है. आगे कि विधिक कार्रवाई की जा रही है.

डीएसपी सिटी, राकेश कुमार सिंह

बरेली: मां ने कराया बेटी का रेप, वेश्यावृत्ति में धकेला, दो मामाओं ने भी किया दुष्कर्म

    follow whatsapp
    Main news