बागपत: महिला ने दो साल के मासूम को चलती कार के सामने फेंका, हुई दर्दनाक मौत

दुष्यंत त्यागी

• 01:57 PM • 28 Aug 2022

बागपत जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक महिला ने दो साल के मासूम बच्चे को चलती कार के सामने…

UPTAK
follow google news

बागपत जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक महिला ने दो साल के मासूम बच्चे को चलती कार के सामने फेंक दिया. जिससे बच्चे का सिर सड़क पर लगा और गाड़ी से टकराने के बाद उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला बच्चे की सौतेली मां थी. दो साल का मासूम किसी बात को लेकर रो रहा था.

यह भी पढ़ें...

मासूम बच्चा चुप नहीं हो रहा था. आरोप है कि उसकी सौतेली मां ने खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली. पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और महिला को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

पूरा मामला बागपत कोतवाली पुलिस के दिल्ली-सहारनपुर हाईवे का है. शामली जिले के लिलौन खेड़ी की रहने वाली सीता आज सुबह घर से झगड़ा करने के बाद डेढ़ साल के बच्चे व पांच साल की बेटी को ट्रेन में लेकर बागपत आ गई. वह काफी देर तक राष्ट्र वंदना चौक से बड़ौत की तरफ नेशनल हाईवे पर घूमती रही. इसके बाद महिला ने डेढ़ साल के बच्चे को बेरहमी से सड़क पर पटक दिया.

तभी सामने से ईको कार भी आ गई. बच्चे का सिर सड़क से टकरा गया और गाड़ी से बच्चे को जोरदार टक्कर लग गई. जिससे उसकी मौत हो गई. सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने उस बच्चे को लेकर सीएचसी पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि वह दोनों बच्चों की सौतेली मां है. पुलिस ने उसके परिवार वालों को घटना की जानकारी दी है.

हापुड़: नन्ही मासूम को निर्दयी मां ने उछालकर फेंका, बेरहमी से चप्पल से पीटा, Video वायरल

    follow whatsapp
    Main news