आजमगढ़: बिजली के तार पर गिरा युवक, आरोप- गर्लफ्रेंड को चाकू मारकर भाग रहा था

राजीव कुमार

• 10:12 AM • 30 Jun 2022

आजमगढ़ शहर कोतवाली अंतर्गत गांव सराय मंतराज में एक युवक पर आरोप है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड का गला काटकर गंभीर रूप से घायल कर…

UPTAK
follow google news

आजमगढ़ शहर कोतवाली अंतर्गत गांव सराय मंतराज में एक युवक पर आरोप है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड का गला काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद छत से होकर भाग रहा था. जल्दबाजी में वो बिजली के तारों पर कूद गया और बुरी तरह से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें...

घटना के बाद इलाके में भीड़ जुट गई. जब सच्चाई का पता चला तो आसपास के पड़ोसियों सहित परिजनों ने दोनों घायलों को सदर अस्पताल भेजा जहां दोनों का इलाज चल रहा है. इस पूरी घटना का संज्ञान जब परिजनों ने पुलिस को दिया तो मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई कर रही है.

एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि पहले से दोनों परिचित थे और दोनों में मोबाइल पर आपस में बातचीत होती रहती थी, लेकिन जब लड़की ने किसी बात को लेकर अचानक से बात करना बंद कर दिया तो आशीष शर्मा अपने को काबू में नहीं रख सका और सीधे लड़की के घर पहुंच गया. उसने चाकू से वार कर जंगले के रास्ते से बाहर कूदना चाहा जिससे वह घायल हुआ है. दोनों का इलाज जारी है. आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही.

फतेहपुर: नाराज युवक ने दोस्त के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड का दुष्कर्म किया फिर हत्या कर दी

    follow whatsapp
    Main news