अतीक-अशरफ हत्या केस: न्यायिक आयोग आज आएगा प्रयागराज, दर्ज होंगे इन लोगों के बयान

पंकज श्रीवास्तव

• 04:17 AM • 16 May 2023

Atiq and Ashraf Murder Case: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 15 अप्रैल को एक बड़ी घटना घटी, जिसमें तीन हमलावरों ने माफिया अतीक अहमद और…

Atiq Ahmed and Asraf Ahmed

Atiq Ahmed and Asraf Ahmed

follow google news

Atiq and Ashraf Murder Case: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 15 अप्रैल को एक बड़ी घटना घटी, जिसमें तीन हमलावरों ने माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या कर दी. यह वारदात तब घटी, जब पुलिस दोनों भाइयों को मेडिकल चेकअप के लिए ले जा रही थी. वहीं, अतीक और अशरफ हत्याकांड से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. आपको बता दें कि माफिया ब्रदर्स मर्डर केस की जांच कर रहा है न्यायिक आयोग आज यानी मंगलवार को फिर प्रयागराज आएगा. इस आयोग में चार सदस्य हैं, जिसका जस्टिस डीबी भोसले नेतृत्व कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

आयोग करेगा ये काम

मिली जानकारी के अनुसार, न्यायिक आयोग मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों, पुलिसकर्मियों और अतीक-अशरफ का एक्सरे व पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों का बयान दर्ज करेगा. वहीं, खबर यह भी है कि न्यायिक आयोग घटनास्थल का एक बार फिर से मुआयना कर सकता है. इसके साथ ही न्यायिक आयोग सीसीटीवी फुटेज के जरिए भी हत्या की वजह तलाशने की कोशिश करेगा.

आपको बता दें कि न्यायिक आयोग के अलावा यूपी पुलिस की दो एसआईटी भी मामले की जांच कर रही है. गौरतलब है कि 15 अप्रैल को हुई अतीक-अशरफ की हत्या में मौके से तीन शूटर पकड़े गए थे. तीनों शूटर्स- लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य फिलहाल प्रतापगढ़ जेल में बंद हैं.

    follow whatsapp
    Main news