बांदा में दिनदहाड़े ज्वैलरी शोरूम में फायरिंग कर डकैती डालने की हुई कोशिश

यूपी के बांदा में दिनदहाड़े अवैध तमंचों से लैस नकाबपोश बदमाशों ने एक सराफा शोरूम में लूट के इरादे से धावा बोलकर पुलिस को खुलेआम…

UPTAK
follow google news

यूपी के बांदा में दिनदहाड़े अवैध तमंचों से लैस नकाबपोश बदमाशों ने एक सराफा शोरूम में लूट के इरादे से धावा बोलकर पुलिस को खुलेआम चुनौती दी है. जिससे इलाके में दहशत का माहौल है. एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस शो रूम का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

यह भी पढ़ें...

शो रूम मालिक के मुताबिक तीन नकाबपोश बदमाश अवैध तमंचे के दम पर लूट और हत्या करने के इरादे से दुकान में आये थे, लेकिन उनकी कोशिश नाकाम रही. बदमाशो ने तमंचे की बट से उन्हें और उनकी बेटी को मारने की कोशिश भी की जो सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है.

साथ ही जानलेवा फायर भी किया जो मिस हो गया. वरना दुकान मालिक की जान भी जा सकती थी. हाल ही एसपी ने कानून व्यवस्था और अपराध रोकने के लिए पूरे जिले में बड़ी संख्या में सीओ से लगाकर थाना प्रभारी को इधर से उधर किये थे. घटना से व्यापारियों में जबरदस्त आक्रोश है.

पुलिस का कहना है कि मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा. लूट नहीं हुई है. आये हैं कोशिश की गई है, घटना में सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. दुकान मालिक का कहना है कि उन्होंने फायर किया है, लेकिन मिस हो गया है.

बांदा: लाखों का डुप्लीकेट गुटखा, मशीनें और कच्चा माल बरामद, इन जिलों में बेचा जा रहा था

    follow whatsapp
    Main news