आगरा: शिक्षा विभाग के वाट्सएप ग्रुप पर सेंड हुआ अश्लील वीडियो, स्कूल संचालकों पर कार्रवाई?

अरविंद शर्मा

• 07:46 AM • 17 Aug 2022

उत्तर प्रदेश के आगरा में शिक्षकों के ग्रुप में अश्लील वीडियो डालने के बाद हड़कंप मच गया है. शिक्षा विभाग के एनएसएपी छत्ता वार्ड-2 नाम…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के आगरा में शिक्षकों के ग्रुप में अश्लील वीडियो डालने के बाद हड़कंप मच गया है. शिक्षा विभाग के एनएसएपी छत्ता वार्ड-2 नाम से बने ग्रुप में पोर्न वीडियो सेंड वाले स्कूल संचालकों पर कानूनी और विभागीय कार्रवाई के बादल मंडराने लगे हैं. नगर शिक्षा अधिकारी मामले को लेकर बेहद गंभीर हैं. नगर शिक्षा अधिकारी ने कहा कि ऐसे स्कूल संचालकों का पता लगाने के बाद मान्यता रद्द करने के लिए बीएसए को पत्र लिखा जाएगा.

यह भी पढ़ें...

ग्रुप में पोर्न वीडियो डालने वाले स्कूल संचालकों की हरकत की जमकर आलोचना हो रही है. ऐसे काम में शामिल स्कूल संचालकों को चिन्हित करने का काम शुरू हो गया है. इस वाट्सएप ग्रुप में महिला अधिकारी के साथ अन्य महिलाएं भी शामिल थीं. ग्रुप में जैसे ही अश्लील वीडियो डाले गए ग्रुप के अधिकांश सदस्य लेफ्ट हो गए.

शिक्षा विभाग के अधिकारियों द्वारा जरूरी सूचनाओं के आदान-प्रदान के लिए 4 वार्डो के लिए अलग-अलग ग्रुप बनाए गए हैं, जिनमें छत्ता वार्ड , हरी पर्वत वार्ड, लोहामंडी वार्ड और ताजगंज वार्ड शामिल हैं. ग्रुप में जरूरी सूचनाओं का आदान प्रदान किया जाता था, लेकिन इस घटिया हरकत से हड़कंप मचा हुआ है. शिक्षा विभाग के ग्रुप में पोर्न वीडियो डालने की घटना के बाद राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के अध्यक्ष ने भी कड़ी आपत्ति जताई है. अध्यक्ष राजवीर सिंह सिकरवार ने कड़े शब्दों में घटना की निंदा की है. सिकरवार ने दोषियों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई किये जाने की मांग की है.

बांदा: वीडियो कॉल पर दिखी लड़की कपड़े उतार करने लगी ये हरकतें, फिर शुरू हुई ब्लैकमेलिंग

    follow whatsapp
    Main news