आगरा: किसी और की कार मांग कर CM योगी के कार्यक्रम में पहुंची BJP नेत्री, चोरों ने चुरा ली

अरविंद शर्मा

• 11:11 AM • 29 Nov 2022

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में सोमवार को शामिल होने गईं बबीता पाठक नमक भाजपा नेत्री को चोरों…

UPTAK
follow google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में सोमवार को शामिल होने गईं बबीता पाठक नमक भाजपा नेत्री को चोरों ने चूना लगा दिया. बता दें कि भाजपा नेत्री कार से मुख्यमंत्री कार्यक्रम में गई थीं और उन्होंने कार को चौराहे पर खड़ा कर लॉक कर दिया था. मगर शातिर चोर चौराहे पर खड़ी कार चोरी कर ले गए. जानकारी मिली है कि जो कार चोरी हो गई है वो बबिता पाठक की नहीं बल्कि उनके परिवार के जानने वाले शाद सिद्दीकी की थी. कार न मिलने पर पाठक ने पुलिस को लिखित तहरीर थाना रकाबगंज में दे दी है. वहीं, अब पुलिस अब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के अनुसार, सिकंदरा रेनबो हॉस्पिटल के नजदीक रहने वालीं बबीता पाठक भाजपा नेत्री हैं. थाने में दी गई तहरीर में भाजपा नेत्री ने बताया कि वह अपने पति के साथ कार से कारघर मैदान में आयोजित प्रबुद्ध जन सम्मेलन में शामिल होने के लिए गई थीं. उन्होंने अपनी कार बालूगंज चौराहे पर पेट्रोल पंप के नजदीक खड़ी कर दी थी. कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब वह लौटीं तो कार वहां पर खड़ी नहीं थी. कार चोरी हो गई थी.

मामला भाजपा नेत्री से जुड़ा होने के कारण पुलिस टीम गंभीरता से कार की तलाश में जुटी है. पुलिस आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. पुलिस टीम ने ये भी पता लगाने के प्रयास में जुटी है कि कहीं कार को ट्रैफिक पुलिस या अन्य कोई सरकारी विभाग के अधिकारी तो नहीं उठा ले गए हैं?

बहरहाल भाजपा नेत्री की कार चोरी होने का मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. सब यही कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में भाजपा नेत्री की कार चोरी हो गई और पुलिस देखती रह गई!

आगरा: बहन और भाभी से ऐसा क्या हुआ विवाद कि भाई ने चला दी ‘गोली’, लड़की की मौत

    follow whatsapp
    Main news