कानपुर: बहू के लिए सास ने महिला पर फेंका तेजाब, इस वजह से उठाया ये खौफनाक कदम

रंजय सिंह

• 04:15 PM • 09 Feb 2023

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक सास ने अपनी बहू के साथ मिलकर एक महिला…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक सास ने अपनी बहू के साथ मिलकर एक महिला पर तेजाब फेंक दिया. इस सनसनीखेज वारदात में शिकायत मिलने पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि महानगर के बिल्हौर इलाके में मदाराय गांव में 60 वर्षीय सरोजिनी अपने बेटे राजू और बहु अनीता के साथ रहती है. अनीता का पति राजू अक्सर मान नीवादा गांव की एक महिला के घर आता-जाता है. अनीता को शक था कि उसके पति के महिला से अवैध संबंध हैं. 

यह भी पढ़ें...

इसको लेकर अनीता ने पति को कई बार रोका भी लेकिन वो नहीं माना. इस पर उसने अपनी सास (सरोजिनी) को पूरी बात बताई. बहू का पक्ष लेते हुए उसने बेटे को समझाया लेकिन वो नहीं माना. इस पर सास-बहू ने महिला को सबक सिखाने की ठान ली. 

सोमवार को उसे सूचना मिली कि महिला कानपुर गई है और दोपहर तक लौटकर आएगी. इस पर सरोजिनी अनीता को लेकर गांव के रास्ते में ही उसका इंतजार करने लगी. जैसे ही महिला बस स्टॉप पर उतरकर गांव जाने लगी, सरोजिनी उसके सामने आ गई और बोतल में भरा तेजाब उसके चेहरे पर फेंक दिया. महिला तड़पते और चिल्लाते हुए सड़क पर गिर पड़ी. इस दौरान मौजूद लोगों ने सरोजिनी को रोका तो उसने कहा कि यह मेरी बहू का घर बर्बाद कर रही है. इसलिए मैंने तेजाब डाला है. आनन-फानन स्थानीय लोग घायल को लेकर हॉस्पिटल गए और पुलिस को भी सूचना दी गई.

इस पूरे प्रकरण में एसीपी बिल्हौर आलोक सिंह ने कहा कि सास ने बहू के साथ मिलकर महिला पर तेजाब डाला था. उसको घायल अवस्था में पहले सीएचसी लाया गया फिर हैलट में भर्ती कराया गया. पीड़िता के घरवालों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपी सास-बहू को जेल भेज दिया गया है. उन्होंने यह भी बताया कि इस मामले में पता चला है कि सास को शक था कि उसके बेटे का रेशमा से संबंध है, इसी से नाराज होकर उसने अपनी बहू के साथ मिलकर कारनामे को अंजाम दिया. दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है.

रिश्ते शर्मसार! गाजियाबाद में दादा ने किया डेढ़ साल की पोती का रेप? सामने आई ये बात

    follow whatsapp
    Main news