COVID-19: जानें गौतमबुद्ध नगर की ताजा स्थिति, आगरा में भी नए नियम हुए लागू

भूपेंद्र चौधरी

• 04:56 AM • 11 Jan 2022

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में दिन पर दिन…

UpTak

UpTak

follow google news

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में दिन पर दिन कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहा हैं. आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर जिले में बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 1442 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इस अवधी में 124 लोग संक्रमण मुक्त भी हुए हैं.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के अनुसार, गौतमबुद्ध नगर में अब तक 70,972 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. वहीं, जिले में अब तक 63,405 मरीज संक्रमण से ठीक भी हो गए हैं. आपको बता दें कि फिलहाल जिले में 7099 कोरोना पॉजिटिव लोग अपना इलाज करा रहे हैं. इसके अलावा, कोरोना संक्रमण के चलते जिले के 468 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है.

आगरा में कोरोना के एक्टिव मामले 1000 के पार, नए निर्देश जारी

आगरा के जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया है, “जिले में कोविड के 1000 से अधिक सक्रिय मामले होने के चलते यूपी सरकार के निर्देशों के तहत स्विमिंग पूल और जिम बंद रहेंगे. दिशानिर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित किया जाएगा. पिछले 3 दिनों से लगभग 250 मामले आ रहे हैं, 5000 टेस्ट प्रतिदिन किए जा रहे हैं.”

सोमवार को जारी सरकारी बयान के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि महामारी की तीसरी लहर आ चुकी है, लेकिन तीसरी लहर दूसरी लहर की तरह खतरनाक नहीं है.

COVID-19: UP में 16 जनवरी तक बंद रहेंगे सभी शिक्षण संस्थान, ऑनलाइन मोड में हो सकेगी पढ़ाई

    follow whatsapp
    Main news