प्रदेश में नई फ्लाइट और PM मोदी के जन्मदिन पर अमेठी में दंगल, जानें यूपी की 5 बड़ी खबरें

आनंद कुमार

• 08:10 AM • 17 Sep 2021

यूपी की 5 बड़ी खबरों के इस खास बुलेटिन में आपका स्वागत है. इस पेशकश में आज जानिए एक अक्टूबर से शुरू होने जा रही…

follow google news

यूपी की 5 बड़ी खबरों के इस खास बुलेटिन में आपका स्वागत है. इस पेशकश में आज जानिए एक अक्टूबर से शुरू होने जा रही आगरा-लखनऊ फ्लाइट के बारे में. इंडिगो एयरलाइंस ने उड़ान की बुकिंग शुरू कर दी है. हफ्ते में सभी दिन फ्लाइट होगी, जो दोपहर 3.45 से लखनऊ से आगरा को उड़ेगी.

यह भी पढ़ें...

दूसरी सबसे बड़ी खबर में जानिए पीएम मोदी के जन्मदिन के बारे में. प्रधानमंत्री मोदी का आज 71वां जन्मदिन मनाया जा रहा है. बीजेपी इसे लेकर ‘सेवा से समर्पण’ अभियान चला रही है. वहीं इसी दिन अमेठी में महादंगल का आयोजन हुआ है, जिसका उद्धाटन स्मृति ईरानी ने किया है.

यूपी की तीसरी सबसे बड़ी खबर बारिश से जुड़ी हुई है. लखनऊ समेत प्रदेश के कई जिलों में आज भी भारी बारिश का अलर्ट है. प्रशासन ने 20 सितंबर तक येलो अलर्ट जारी किया है. यूपी के सभी स्कूल-कॉलेजों को 17 और 18 सितंबर के लिए बंद कर दिया गया है.

यूपी की चौथी सबसे बड़ी खबर में बात बारिश से हुए नुकसान की. यूपी के अलग अलग जिलों से लोगों की मौत की खबरें हैं. बारिश में कहीं घर की दीवार ढह जाने से तो कहीं करंट से लोगों की मौत हुई है. यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है.

यूपी की पांचवीं सबसे बड़ी खबर में जानिए लखनऊ में जीएसटी परिषद की 45वीं बैठक के बारे में. इस बैठक की अध्यक्षता वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण करेंगी.पेट्रोल और अन्य पेट्रोलियम प्रोडक्ट्स को GST के दायरे में लाने पर विचार इसके प्रमुख एजेंडे में शामिल है.

    follow whatsapp
    Main news