मथुरा: भगवान के नाम से आबिद चला रहा था डोसे की दुकान, हो गया बवाल

यूपी तक

• 09:51 AM • 30 Aug 2021

मथुरा. श्रीकृष्ण की नगरी. वो नगरी जहां भगवान श्रीकृष्ण ने मानव रूप में जन्म लिया था. मथुरा वो जगह है जहां भगवान श्रीकृष्ण भी दोस्तों…

follow google news

मथुरा. श्रीकृष्ण की नगरी. वो नगरी जहां भगवान श्रीकृष्ण ने मानव रूप में जन्म लिया था. मथुरा वो जगह है जहां भगवान श्रीकृष्ण भी दोस्तों की झूठन खाते थे. आज उस नगरी की ये तस्वीर विचलित कर रही हैं. शायद अब इस नगरी में भगवान का नाम भी कॉपी राइट हो गया है.

यह भी पढ़ें...

ये कहानी है आबिद की जो पिछले 5 सालों से श्री नाथ डोसा सेंटर के नाम से एक दुकान चला रहा था. पांच सालों में हजारों ग्राहक आए होंगे. उन्होंने कभी आबिद से ये नहीं पूछा कि श्री नाथ का नाम उसने क्यों इस्तेमाल किया? शायद ये किसी के दिमाग में आया भी नहीं होगा.

लेकिन एक दिन सब कुछ बदल जाता है. कुछ लोग श्री नाथ डोसा सेंटर पर आते हैं और आबिद को दूकान का नाम बदलने को कहते हैं. साथ ही चेतावनी देते हुए दुकान का पोस्टर और बैनर भी फाड़ देते हैं. इस घटना को अंजाम देने के बाद अपने आपको अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद का कार्यकर्ता बताते हुए आरोपी मौके से फरार हो जाते हैं.

अब इस दुकान का नाम अमेरिकन डोसा कॉर्नर हो गया है. वीडियो में सुनिए आबिद ने मामले को लेकर क्या कहा?

हालांकि, इस घटना के बारे में जब अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने जो तकरीर दी उसे भी आपको जरूर सुनना चाहिए.

वहीं, इस मामले को लेकर मथुरा के सीओ (सिटी) वरुण कुमार ने बताया कि श्री नाथ डोसा सेंटर की तरफ से पहले किसी के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं की गई थी. अब पीड़ित आबिद की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

रिपोर्ट: मदन गोपाल शर्मा

    follow whatsapp
    Main news