सम्मान मिला तो SP के साथ करेंगे गठबंधन, BJP से पहले भी मिल चुके हैं ऑफर: शिवपाल यादव

यूपी तक

• 11:21 AM • 21 Aug 2021

तो सुना आपने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने क्या कहा? शिवपाल साफ-साफ कह रहे हैं कि अगर गठबंधन करेंगे तो सपा के…

follow google news

तो सुना आपने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने क्या कहा? शिवपाल साफ-साफ कह रहे हैं कि अगर गठबंधन करेंगे तो सपा के साथ. वो भी अगर सम्मान मिलेगा तो वरना किसी दूसरे सेक्युलर पार्टियों के साथ आगे बात करेंगे.

यह भी पढ़ें...

पीलीभीत के अमरिया में जिस जनसभा को शिवपाल यादव संबोधित कर रहे थे उसमें भीड़ तो बस नाम मात्र की ही थी. तमाम कुर्सियां खली पड़ी थीं और गिनचुन कर मुट्ठीभर समर्थक ही वहां पहुंचे थे. लेकिन इसके वाबजूद, शिवपाल ने सूबे की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार को हर मोर्चे पर घेरने की कोशिश की.

उन्होंने कहा कि मोदी और योगी की सरकार में करनी-कथनी में बहुत अंतर है. ये लोग अपना किया हुआ वादा पूरा नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आठ महीने से‌ किसान दिल्ली बॉर्डर पर बैठे हैं लेकिन इस सरकार के कानों पर जूं नहीं रेंग रही है.

उन्होंने आगे कहा किसान मर रहा है, देश में मंहगाई चरम सीमा पर है. रसोई गैस, डीजल, पेट्रोल के दामों में बेतहाशा वृद्धि हुई है. इस महंगाई को देखते हुए गन्ने के दामों में भी बढ़ोत्तरी होनी चाहिए. उन्होंने लगे हाथ ये भी दावा कर दिया कि अगर हमारी सरकार आती है तो 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी.

    follow whatsapp
    Main news