UP Tak की गंगा यात्रा: ‘पेट्रोल का दाम चाहे 500 रुपये हो जाए…चुनाव योगी जी को जिताएंगे’

सुषमा पांडेय

• 05:14 PM • 17 Dec 2021

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में हर दिन सियासी पारा बढ़ता जा रहा है. सभी राजनीतिक पार्टियां जनता को साधने की…

follow google news

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में हर दिन सियासी पारा बढ़ता जा रहा है. सभी राजनीतिक पार्टियां जनता को साधने की कोशिश में जुटी हैं. इस बीच, यूपी तक की टीम जनता का चुनावी मूड जानने के लिए ‘गंगा यात्रा’ पर निकली है. इसी क्रम में हम कानपुर पहुंचे और वहां लोगों से योगी सरकार के कामकाज के बारे में उनकी राय जानने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें...

कानपुर के लोगों से बातचीत के दौरान हमें उनसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. कुछ लोग योगी सरकार के रिपोर्ट कार्ड से खुश दिखे तो कुछ ने कहा कि इस बार प्रदेश की सत्ता में परिवर्तन होगा.

हमने लोगों से पूछा कि इस बार के चुनाव में क्या मुद्दे होंगे? तो इसके जवाब में लोगों ने महंगाई, बिजली, पानी, रोजगार, राष्ट्रवाद, हिंदुत्व समेत अनेक मुद्दे बताए.

बातचीत के क्रम में हमारी मुलाकात अमर जायसवाल नामक शख्स से हुई. महंगाई से जुड़ा सवाल पूछने पर उन्होंने कहा, “मोदी जी चाहे जितना पेट्रोल का दाम बढ़ा दें, 100 रुपये हो या चाहे 500 रुपये, वोट तो हम उन्हीं को ही देंगे… योगी जी को चुनाव जिताएंगे.”

साथ ही लोगों ने अन्य मुद्दों पर भी अपनी-अपनी राय रखी, जिसे आप ऊपर दिए गए वीडियो पर क्लिक कर देख सकते हैं.

आप भी जुड़िए यूपी तक की ‘गंगा यात्रा’ से

अगर आप भी यूपी तक की ‘गंगा यात्रा’ से जुड़ना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको बस एक फॉर्म भरना होगा. जिसका लिंक यहां पर क्लिक करने पर खुल जाएगा. इस फॉर्म में आपको अपना नाम, मोबाइल नंबर, जिला और आप किस मुद्दे पर बात करना चाहते हैं, इससे जुड़ी कुछ जानकारियां देनी हैं. इसके बाद आप भी यूपी तक की इस ‘गंगा यात्रा’ से जुड़ सकते हैं.

UP Tak की गंगा यात्रा: वाराणसी की दिव्यांग शिखा ने सुनाई PM मोदी से ‘खास’ मुलाकात की कहानी

    follow whatsapp
    Main news