अडानी और कुशीनगर एयरपोर्ट को लेकर वायरल दावे का सच क्या है?

सोशल मीडिया पर कुशीनगर एयरपोर्ट को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि इस एयरपोर्ट का उद्घाटन करने के बाद इसके निजीकरण को मंजूरी…

follow google news

सोशल मीडिया पर कुशीनगर एयरपोर्ट को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि इस एयरपोर्ट का उद्घाटन करने के बाद इसके निजीकरण को मंजूरी दे दी गई है. ऐसा दावा करने वाले लोग एक पेपर कटिंग भी शेयर कर रहे हैं, जिसमें लिखा है,” भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण ने राष्ट्रीय मुद्रीकरण योजना के तहत अगले साल तक 13 और हवाई अड्डों के निजीकरण को मंजूरी दे दी है.” दावे वाली 13 एयरपोर्ट्स की इस लिस्ट में एक नाम कुशीनगर का भी है.

यह भी पढ़ें...

इस मामले में रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने भी ट्वीट कर कहा, “OMG! मैं कल केवल कयास लगा रहा था कि कुशीनगर एयरपोर्ट का फीता कट गया,#अडानी जी कब आ रहे हैं। लो, आज कुशीनगर एयरपोर्ट के निजीकरण का निर्णय हो गया. योगी जी को बधाई और #अडानी जी को अग्रिम बधाई. अब कोई लोकलज्जा बची नहीं है.”

वहीं, एक अन्य ट्विटर यूजर ने यह दावा किया:

कुशीनगर एयरपोर्ट के डायरेक्टर का क्या कहना है?

सोशल मीडिया पर वायरल तमाम दावों के बीच सच्चाई जानने के लिए जब हमारे संवाददाता संतोष सिंह ने कुशीनगर एयरपोर्ट के डायरेक्टर से पूछा, ”क्या एयरपोर्ट अडानी को दे दिया गया है?” इस पर उन्होंने जवाब दिया, ”नहीं, ये सब गलत न्यूज है… अभी तक तो कोई प्रक्रिया ही नहीं है.”

आज क्या है वायरल के इस ऐपिसोड में और भी वायरल किस्से हैं, जिनको आप सबसे ऊपर दिए गए यूपी तक के वीडियो में देख सकते हैं.

बीजेपी महिला नेता बेबी रानी मौर्य बोलीं- महिलाएं शाम 5 बजे अंधेरा होने के बाद न जाएं थाने

    follow whatsapp
    Main news