यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- सबकी समस्या का समाधान सरकार की प्राथमिकता

भाषा

• 03:36 PM • 28 Nov 2022

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सोमवार को कहा कि सबकी समस्याओं का समाधान करना प्रदेश सरकार की प्राथमिकता में है और किसी…

UPTAK
follow google news

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सोमवार को कहा कि सबकी समस्याओं का समाधान करना प्रदेश सरकार की प्राथमिकता में है और किसी भी समस्या को लेकर किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है.

यह भी पढ़ें...

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ सोमवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दर्शन में फरियादियों की समस्याएं सुन रहे थे.

इस दौरान उन्होंने करीब 600 लोगों की समस्याएं सुनीं और सबको आश्वस्त किया कि उनके रहते किसी को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है और हर हाल में सबकी समस्या का समाधान कराया जाएगा.

मंदिर परिसर में फरियादियों तक मुख्यमंत्री खुद गए. एक-एक कर उन्होंने सभी लोगों की समस्याएं सुनीं, उनके प्रार्थना पत्रों को अधिकारियों को जरूरी निर्देश के साथ संदर्भित किया.

अधिकारियों से कहा कि सभी समस्याओं को त्वरित गति से इस प्रकार प्रभावी ढंग से निस्तारित करें जिससे फरियादी संतुष्ट हो सकें और उन्हें कहीं भटकना न पड़े.

इस दौरान गुर्दे से संबंधित बीमारी के इलाज के लिए मदद की गुहार करने आई देवरिया की एक महिला से उन्होंने आयुष्मान कार्ड के बारे में पूछा.

साथ ही आयुक्त को निर्देशित किया कि महिला का आयुष्मान कार्ड बनवाया जाए और इलाज के लिए खर्च होने वाली रकम की प्रक्रिया को शीघ्रता से पूर्ण कर शासन में उपलब्ध कराया जाए.

मैनपुरी उपचुनाव: CM योगी की करहल रैली में लग सकता है शिवपाल को झटका? जानिए भाजपा का प्लान

    follow whatsapp
    Main news