चेहरे को पल्लू से ढंक गाड़ी में बैठे कहां चलीं सीमा हैदर! 9 घंटे की ग्रिलिंग में ये पता चला

भूपेंद्र चौधरी

• 04:05 PM • 18 Jul 2023

Uttar Pradesh News: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर (Seema Haider) और ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन से यूपी एटीएस (UP ATS) की टीम लगातार दूसरे…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर (Seema Haider) और ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन से यूपी एटीएस (UP ATS) की टीम लगातार दूसरे दिन भी पूछताछ की. मंगलवार को एटीएस की टीम ने लगातार 9 घंटे तक पूछताछ की. पूछताछ के बाद सीमा, सचिन और अपने बच्चों के साथ एटीएस के ऑफिस से बाहर आई. माना जा रहा है कि कल फिर सीमा हैदर से एटीएस की टीम पूछताछ कर सकती है. बता दें कि सोमवार को भी सीमा से एटीएस की टीम ने लगातार आठ घंटे पूछताछ की थी.

यह भी पढ़ें...

सीमा हैदर से ATS कर रही पूछताछ

बता दें कि सीमा हैदर, सचिन और उसके पिता नेत्रपाल से यूपी एटीएस की पूछताछ लगातार दूसरे दिन भी जारी रही. मंगलवार सुबह करीब 8 बजकर 40 मिनट पर एटीएस की टीम सचिन के घर पहुंच गई थी. सुबह एटीएस की सीमा के साथ सचिन के पिता को लेकर सेक्टर 58 एटीएस दफ्तर पहुंची थी. वहीं सोमवार को हुए पूछताछ के बाद सचिन को टीम ने एटीएस सेफ हॉउस में रखा था. जबकि सीमा और सचिन के पिता को रबूपुरा छोड़कर आई थी. मंगलवार के पूछताछ में भी कई जानकारियां निकल सामने आई है. फिलहाल 9 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद एटीएस की टीम दफ्तर से सीमा को लेकर निकल गई.

शक के दायरे में पाकिस्तानी महिला

बता दें कि यूपी एटीएस की टीम सोमवार से सीमा हैदर और सचिन से लगातार पूछताछ कर रही है. पूछताछ का सिलसिला मंगलवार को भी जारी रहा. जानकारी के मुताबिक एटीएस की टीम ने सचिन से रात भर पूछताछ की है. फिलहाल UP ATS सीमा और सचिन से अलग-अलग पूछताछ कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सीमा हैदर से सोमवार को एटीएस ने अंग्रेजी की कुछ लाइनें पढ़वाई थी, जिसे सीमा ने न सिर्फ अच्छे से पढ़ा बल्कि उसका पढ़ने का तरीका भी अच्छा था. गौरतलब है कि जिस तरह से तुरंत बिना हिचके सीमा सभी सवालों के जवाब दे रही है उसको देखते हुए एटीएस सतर्क है.

    follow whatsapp
    Main news