बेटे असद के एनकाउंटर के बाद अब अतीक और अशरफ को गाड़ी में बिठा ये कहां ले गई पुलिस? देखें

अरविंद ओझा

14 Apr 2023 (अपडेटेड: 14 Apr 2023, 04:30 PM)

Uttar Pradesh News: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) के बाद अतीक अहमद और उसके परिवार पर यूपी पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है.…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) के बाद अतीक अहमद और उसके परिवार पर यूपी पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है. गुरुवार को माफिया अतीक अहमद का फरार बेटा और इस हत्याकांड में आरोपी असद और शूटर गुलाम मोहम्मद मुठभेड़ (Asad Ahmed Encounter) में ढेर हो गया. दोनों ही आरोपियों पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम घोषित था. वहीं उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ से पूछताछ में पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं.

यह भी पढ़ें...
अतीक को अलग गाड़ियों में लेकर निकली पुलिस

उमेशपाल हत्याकांड में और जानकारी जुटाने के लिए पुलिस माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed)  और उसके भाई अशरफ को अलग-अलग गाड़ियों में लेकर प्रयागराज के पूरामुफ्ती थाने पहुंची है. अतीक अहमद को लेकर प्रयागराज पुलिस धूलमगंज पुलिस थाने से लगभग 15 किलोमीटर कौशांबी की तरफ आगे बढ़ी जहां मेहगांव इलाके से यूटर्न लेकर पुलिस का काफिला थाना पुरामुफ्ती में पहुंचा है. प्रयागराज पुलिस की 3 गाड़ियां जिसमें एक स्कॉर्पियो भी शामिल है. 15 मिनट थाने में रुकने के बाद काफिला वापस धूमनगंज की तरफ बढ़ा.

ये भी पढें – उमेश पाल हत्याकांड में अतीक ने कबूला अपना गुनाह! माफिया ने पत्नी शाइस्ता की बताई ये भूमिका

कहा जा रहा है कि धूमनगंज पुलिस अतीक और अशरफ को लेकर फतेहपुर या कौशांबी भी पहुंच सकती है. उनकी निशानदेही पर असलहा बरामद किया जा सकता है. बताया जा रहा है क‍ि एक टीम अशरफ और दूसरी टीम अतीक को लेकर निकली है. दोनों अलग-अलग गाड़ी में हैं. जानकारी के मुताबिक फतेहपुर में माफिया अतीक के करीबियों के यहां छापेमारी भी चल रही है. उमेश पाल हत्याकांड में इस्तेमाल किए गए असलहों के संबंध में फतेहपुर के पनी इलाके में कार्रवाई हुई है.

उमेश पाल हत्याकांड में बेटे असद की मौत के बाद माफिया डॉन अतीक अहमद चारों तरफ से घिर चुका है. फिलहाल अतीक अहमद प्रयागराज पुलिस की रिमांड पर चल रहा है. अतीक की रिमांड कॉपी के अनुसार, उसने उमेश पाल मर्डर केस में अपना गुनाह कबूल लिया है.

    follow whatsapp
    Main news