रवि किशन को अपना पिता बताने वाली शिनोवा की पैटर्निटी टेस्ट की अर्जी खारिज, क्या होता है ये?

यूपी तक

26 Apr 2024 (अपडेटेड: 26 Apr 2024, 01:26 PM)

Ravi Kishan: गोरखपुर से सांसद-भाजपा उम्मीदवार और भोजपुरी सिनेमा के स्टार रवि किशन काफी सुर्खियों में हैं. शिनोवा नाम की युवती ने आरोप लगाया है कि रवि किशन उनके जैविक पिता हैं. इसको लेकर शिनोवा ने कोर्ट में याचिका भी लगाई थी और पैटर्निटी टेस्ट की मांग की थी.

Ravi Kishan, Shinova

Ravi Kishan, Ravi Kishan Shukla, Aparna Thakur, Shinova, UP News, Gorakhpur,

follow google news

Ravi Kishan News: गोरखपुर से भाजपा सांसद-उम्मीदवार और भोजपुरी सिनेमा के बड़े स्टार रवि किशन इन दिनों काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. दरअसल 25 साल की बॉलीवुड अभिनेत्री शिनोवा ने रवि किशन पर उसके जैविक पिता होने का आरोप लगाया है. शिनोवा की मां अपर्णा ठाकुर का भी कहना है कि उनकी बेटी के पिता रवि किशन ही हैं.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि इस मामले में शिनोवा ने मुंबई की दिंडोशी सत्र अदालत में अर्जी लगाई थी. शिनोवा ने कोर्ट से पितृत्व परीक्षण कराने की मांग की थी. उन्होंने कोर्ट में दावा किया था कि रवि किशन ही उनके जैविक पित है. बता दें कि अब कोर्ट ने इस मामले में बड़ा फैसला किया है. दिंडोशी सत्र अदालत ने शिनोवा को झटका देते हुए उनकी पितृत्व परीक्षण की मांग को खारिज कर दिया है.  

कोर्ट ने क्या कहा

अपने फैसले में शिनोवा को झटका देते हुए कोर्ट ने कहा है कि प्रथम दृष्टया में ऐसा नहीं लगता है कि याचिकाकर्ता की मां और रवि किशन के बीच कोई पारिवारिक संबंध था. माना जा रहा है कि अब शिनोवा इस मामले को उच्च कोर्ट में लेकर जा सकती हैं.

अब जानिए क्या होता है पैटर्निटी टेस्ट?

रवि किशन को अपना जैविक पिता बताने वाली शिनोवा ने कोर्ट से पैटर्निटी टेस्ट की मांग की थी. अब आपके मन में भी ये सवाल आया होगा कि आखिर ये पैटर्निटी टेस्ट क्या होता है? आपको बता दें कि पैटर्निटी टेस्ट एक तरह का ब्लड टेस्ट होता है. इसके जरिए ये जाना जा सकता है कि बच्चा संबंधित शख्स का है या नहीं. इस टेस्ट से ये पता लगाया जा सकता है कि दो इंसानों में पिता-पुत्र का रिश्ता है या नहीं

शिनावो करतीं क्या हैं?

आपको बता दें कि शिनोवा की उम्र 25 साल है. शिनोवा के मुताबिक, वह बॉलीवुड में नाम बनाने के लिए संघर्ष कर रही हैं. उन्होंने कुछ साउथ फिल्मों में काम किया है तो वही उन्होंने कई वेब सीरीज में भी काम किया है. शिनोवा का कहना है कि उन्होंने कई विज्ञापनों में भी काम करते अपनी पहचान बनाई है. 

आपको बता दें कि शिनोवा की मां अपर्णा ठाकुर ने UP Tak से बात करते हुए कहा था कि उनकी और रवि किशन की शादी नहीं हुई. मगर वह दोनों रिलेशन में थे और तभी शिनोवा का जन्म हुआ था. शिनोवा और अपर्णा ठाकुर का कहना था कि पिछले 4 सालों से ही रवि किशन उनके संपर्क में नहीं रहे. तभी उन्होंने सामने आना पड़ा और कोर्ट जाना पड़ा.

    follow whatsapp
    Main news