अतीक और अशरफ की हत्या के बाद फायर हुए मौलाना तौकीर रजा, सीएम योगी को दी ये सीधी चुनौती

कृष्ण गोपाल यादव

17 Apr 2023 (अपडेटेड: 17 Apr 2023, 08:26 AM)

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ (Atiq Ahmed Murder Case) की शनिवार की गोली मारकर हत्या कर…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ (Atiq Ahmed Murder Case) की शनिवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं अतीक-अशरफ के मर्डर के बाद सियासत गर्माती जा रही है. यूपी में विपक्ष योगी पर सवाल खड़े कर रहा है. वहीं आईएमसी अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने यूपी के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं.

यह भी पढ़ें...
 फायर हुए मौलाना तौकीर रजा

मौलाना तौकीर रजा खां ने बरेली में मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘यूपी के जो हालात हैं वो किसी से छिपे नहीं हैं. जो जो कुछ हो रहा है वो जुर्म है, जुर्म की इंतिहा है.’ तौकीर रजा ने आगे बड़ा बयान देते हुए कहा कि, ‘विकास दुबे से लेकर आज तक जितने एनकाउंटर हुए है उन सबका दोषी सिर्फ एक आदमी है. उस आदमी को 120 B का मुजरिम जरूर बनाना चाहिए. जो कहता है मिट्टी में मिला देंगे.’ तौकीर रजा के बायान से साफ है कि वो इशारों ही इशारों में सीएम योगी पर निशाना साध रहे हैं.

सीएम योगी को दी ये सीधी चुनौती

बता दें कि प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद सीएम योगी उत्तर प्रदेश विधानसभा में कहा था कि, ‘इसमें शामिल माफिया को मिट्टी में मिला देंगे.’गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड का आरोप अतीक अहमद और उसके परिवार पर लगा था. वहीं इस हत्याकांड में शमिल होने के आरोपी अतीक के बेटे असद को यूपी पुलिस गुरुवार को एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया था. वहीं शनिवार को अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

वहीं मौलाना तौकीर रजा ने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि, ‘पुलिस और गुंडों के बीच गठबंधन बन गया है, जिसकी सरपरस्ती सरकार कर रही है. मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए. पुलिस उनके कंट्रोल में नहीं है. मुख्यमंत्री को चुनौती दी की मेरा धरना रोककर दिखाओ. चाहे पुलिस के जरिए हम पर लाठीचार्ज करवाओ लेकिन धरना जरूर होगा.’

    follow whatsapp
    Main news