शाहजहांपुर: अस्पताल चेंबर में पंखे से लटका मिला महिला डॉक्टर का शव, पति ने लगाए ये गंभीर आरोप

विनय पांडेय

• 03:22 PM • 18 May 2023

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक निजी अस्पताल में महिला डॉक्टर की…

UPTAK
follow google news

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक निजी अस्पताल में महिला डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला डॉक्टर का शव उसके चेंबर में पंखे से लटका मिला. डॉक्टर का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, ये पूरा मामला थाना कांट क्षेत्र के एवन अस्पताल से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, इस अस्पताल में महिला डॉक्टर रुचि सक्सेना बतौर फिजिशियन नौकरी कर रही थीं. बुधवार रात अस्पताल के प्रबंधक माया प्रकाश ने पुलिस को सूचना दी कि महिला डॉक्टर का शव पंखे से लटका हुआ है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला डॉक्टर के परिजनों को सूचना दी. मृतक डॉक्टर के पति मुलायम सक्सेना ने अपनी पत्नी की हत्या की आशंका जताई है. उन्होंने पुलिस से जांच की मांग की है. मृतक के परिजनों ने महिला डॉक्टर की हत्या कर उसका शव पंखे पर लटकाने का आरोप लगाया है.

बता दें कि घटना स्थल पर फॉरेंसिक टीम पहुंची है. टीम सबूतों को जमा कर रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

पति ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक डॉक्टर के पति मुलायम सक्सेना ने कहा है, “मेरी पत्नी की हत्या कर उसका शव लटकाया गया है. इस मामले में जांच होनी चाहिए. हम जांच की मांग कर रहे हैं.”

पुलिस ने क्या कहा?

इस पूरे मामले पर सीओ अमित चौरसिया ने बताया, “सूचना मिली थी एक निजी अस्पताल में रुचि सक्सेना नाम की महिला ने फांसी लगाई है. महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. कार्रवाई की जा रही है.”

    follow whatsapp
    Main news