60 साल की मामी का दिल 38 साल के भांजे पर आया, फिर जो हुआ वो बेहद चौंकाने वाला था

विनय पांडेय

31 Jan 2023 (अपडेटेड: 14 Feb 2023, 08:56 AM)

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में 60 साल की मामी का दिल जब अपने 38 साल के भांजे पर आ गया. फिर भांजे की सपनों…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में 60 साल की मामी का दिल जब अपने 38 साल के भांजे पर आ गया. फिर भांजे की सपनों की दुनिया ही उजड़ गई.

यह भी पढ़ें...

आरोप है कि मामी ने फर्जी निकाहनामा भांजे के ससुराल वालों के मोबाइल पर मैसेज से भेज दिया. जिसके चलते भांजे की शादी टूट गई. उसके बाद हुए विवाद में भांजे की तहरीर पर पुलिस ने मामी समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है.

दरअसल, थाना सदर बाजार क्षेत्र के मोहल्ला अंटा के रहने वाले आसिफ ने थाने में तहरीर दी है. तहरीर में उसने बताया कि उसके मामा का इंतकाल 2 मार्च 2022 को संदिग्ध हालत में हो गया था. उसकी संपत्ति पर मामी की नजर है, इसलिए मामी उससे शादी करने का दबाव बना रही है. लेकिन उसने रिश्ते की दुहाई देकर शादी से इनकार कर दिया.

आसिफ का आरोप है कि 16 दिसंबर की शाम 7:00 बजे उसके आवास पर मामी अपने दो पुत्रों, बहुओं आदि के साथ घर में घुस आई और तोड़फोड़ कर मारपीट की. तहरीर के मुताबिक  5 दिन पहले होने वाले ससुराल के पते पर मामी ने फर्जी निकाहनामा भेज दिया, इसके चलते उसकी शादी टूट गई.

आसिफ की वकील उपमा भटनागर का कहना है कि यह मामला ब्लैक मेलिंग का है, जिसको गंदे तरीके से प्रॉपर्टी में अप्रोच किया गया है. आसिफ की शादी 1 साल से तय थी. घर में कई फंक्शन हो चुके थे. जब शादी की डेट आ गई. तब आसिफ की मामी ने लड़की वालों को फर्जी निकाहनामा का व्हाट्सएप मैसेज कर दिया. उस निकाहनामा पर न तो आसिफ के साइन थे और न ही कोई गवाह के साइन थे.

वहीं सीओ सिटी अखंड प्रताप  का कहना है कि 60 वर्षीय महिला ने 38 वर्षीय अपने भांजे का निकाहनामा भांजे के ससुराल वालों को भेज दिया, जिससे भांजे की शादी टूट गई. उसके बाद भांजे ने थाने पर तहरीर दी कि उनके घर पर घुसकर मामी, उसके बेटे दानिश, ऐसराब, बहू रूही और अन्य सहयोगी ने तोड़फोड़ कर मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी. यह पूरा मामला प्रॉपर्टी से जुड़ा हुआ है. मामी चाहती है प्रॉपर्टी उसके नाम हो जाए. इस मामले में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है. जिसकी विवेचना की जा रही है.

शाहजहांपुर: जिला पंचायत अध्यक्ष की भैंस हुई चोरी, ढूंढने के लिए लग गई तीन थानों की पुलिस

    follow whatsapp
    Main news